खबर चन्दौली से- सड़क दुर्घटना में एफसीआई के संविदाकर्मी की हुई मौत भतीजे के साथ रिश्तेदार के यहां जा रहा था मृतक-

उत्तर प्रदेश के जनपद चन्दौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र के नवीन सब्जी मंडी के पास बुधवार को दो बाइक सवारों के बीच टक्कर होने से रामपुर निवासी दशरथ (50) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा उनका भतीजा अजीत मामूली रूप से जख्मी हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था।

         सूचना के मुताबिक एफसीआई विभाग मिर्जापुर में संविदाकर्मी के रूप में कार्यरत कोतवाली क्षेत्र के रामपुर निवासी दशरथ अपने भतीजे अजीत के साथ बाइक पर बैठ कर सैदूपुर क्षेत्र के खोजापुर अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। अभी वें चकिया क्षेत्र के नवीन सब्जी मंडी के कुछ आगे ही पहुंचे थे कि अचानक जंगल के पगडंडी के रास्ते से एक बाइक सवार सड़क पर आ गया। जिससे बाइक चला रहा उनका भतीजे से बाइक असंतुलित होकर गिर गया। जिसके कारण बाइक की चपेट में आकर दशरथ कुछ दूर तक घिसटटे हुए चले गये और मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद बाइक सवार युवक मौका देखकर फरार हो गया।

          आनन-फानन में उन्हें स्थानीय जिला संयुक्त चिकित्सालय लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी तरफ जैसे ही घटना की सूचना परिजनों को मिलीं। वें दौड़ते हुए संयुक्त चिकित्सालय में पहुंच गये। जहां पर उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेना चाहा तो परिजनों ने इसका विरोध भी किया, हालांकि समझाने-बुझाने के पश्चात् वें मान गये। जिसपर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x