खबर चन्दौली से- 27 गोवंशीय पशुओं को तस्करों के चंगुल से कराया आजाद : अंधेरे का फायदा उठाकर पशु तस्कर भागने में रहे सफल-

→खबर चन्दौली से-

27 गोवंशीय पशुओं को तस्करों के चंगुल से कराया आजाद : अंधेरे का फायदा उठाकर पशु तस्कर भागने में रहे सफल-

एसपी संतोष कुमार सिंह के आदेशानुसार जनपद में पशु तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के क्रम में बुधवार की रात्रि गश्त के दौरान चकिया कोतवाली पुलिस ने मुखबिर द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर तस्करी के लिए जा रहे 27 गोवंशीय पशुओं को तस्करों के चगुंल से आजाद कराया। वही तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये। पुलिस ने फरार अभियुक्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए तलाश में जुटी हुई है।
प्राप्त सूचना के मुताबिक बुधवार को कोतवाली क्षेत्र के भभौरा चौकी प्रभारी अमित कुमार व उपनिरीक्षक राजकुमार मयहमराहियों के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मूसाखाड़ के रास्ते कुछ लोगों द्वारा पैदल गोवंश को वध हेतु बिहार राज्य की तरफ ले जाया जा रहा है। जल्दी करें तो पकड़ में आ सकते हैं। सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुए टीम के साथ मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक ने देखा कि तीन लोग मूसाखाड़ हनुमान मन्दिर के पास भारी संख्या में गोवंशों को मारते-पीटते हांक कर ले जा रहे है।
जहां पर पुलिस को उनको पकड़ने का प्रयास किया गया। जिसपर वें पुलिस को देखते ही तीनों भागने लगे, जिनका पीछा किया गया परन्तु पकड़ में नही आये। जिसपर पुलिस ने मौके से 27 गोंवशीय पशुओं को बरामद किया गया। वहीं डब्लू गुप्ता निवासी महदाइच, बिहार, शेरू अंसारी निवासी चांद, बिहार व रामचरन निवासी मुसाइबपुर बंधी चकिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए फरार तस्करों के तलाश में जुट गई।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x