पद्मविभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्रा का छलका दर्द, बड़ी बेटी की मौत के ज़िम्मेदार हॉस्पिटल की करेंगे पीएम और सीएम से शिकायत

Pandit Chhannulal Mishra : Hindustani Classical Singer

 

 

पीएम मोदी के प्रस्तावक और पद्मविभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र

के बड़ी बेटी संगीत मिश्रा की मौत मामले में 20 दिनों बाद भी जांच समिति अपनी रिपोर्ट नहीं दे सकी। 20 दिन बीत जाने के बाद भी मामले में सच क्या है, संगीता की मौत कैसे हुई, ये अब तक नहीं पता चला है। इन अधूरे जवाबों को लेकर पंडित छन्नूलाल मिश्रा बेहद दुखी हैं।

मीडिया से बातचीत में छन्नूलाल मिश्रा ने कहा, ‘बेटी की मौत से मैं कितना दुखी हूं, ये बता नहीं सकता। रात-रात को उठकर मैं बैठ के सोचता हूं कि क्या हुआ था उसको। घटना को 20 दिन हो गए लेकिन अभी तक सीसीटीवी फुटेज सामने नहीं आया। हम रिपोर्ट के इंतजार में बैठें है लेकिन अब तक रिपोर्ट भी नहीं आई।’

‘सीएम-पीएम से करूंगा शिकायत’

पंडित छन्नूलाल मिश्रा ने बताया कि इस पूरे मामले में कमिश्नर और डीएम भी लगे हैं, लेकिन 20 दिन बाद भी सीसीटीवी नहीं मिल सका। मैं इस घटना की शिकायत मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से भी करूंगा। ताकि सच सामने आ सके कि अस्पताल में 7 दिनों तक मेरे बेटी के साथ क्या हुआ। उसे क्या दुख था ये सामने आ सके।

सीसीटीवी को लेकर झूठ बोल रहा अस्पताल

छन्नूलाल मिश्रा की छोटी बेटी नम्रता मिश्रा ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन लगातर सीसीटीवी फुटेज को लेकर झूठ बोल रहा है। मेडविन अस्पताल के प्रबंधक का कहना है कि 2 महीने पहले सीसीटीवी खराब हो चुका था। लेकिन मेरी दीदी जब अस्पताल में भर्ती थी तो मुझे सीसीटीवी के जरिए अस्पताल के लोगों ने मुझे उन्हें दिखाया था। इसका वीडियो भी मेरे पास उपलब्ध है।

ये है पूरा मामला:

वाराणसी के मैदागिन स्थित मेडविन अस्पताल में इलाज के दौरान पंडित छन्नूलाल मिश्रा की बड़ी बेटी संगीता मिश्रा की 29 अप्रैल को मौत हुई थी। मौत के दो दिनों बाद उनकी छोटी बेटी नम्रता ने अस्पताल में सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग को लेकर हंगामा कर लापरवाही का आरोप लगाया। उसके बाद इस मामले में डीएम ने तीन डॉक्टरों की जांच टीम गठित कर दी। लेकिन 20 दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में सच क्या है अभी तक साफ नहीं हो सका है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x