मंदिरों पर हमला करने वालों के मुकदमे सपा सरकार ने लिए थे वापस -जेपी नड्डा

सच की दस्तक न्यूज़ डेस्क चंदौली

चकिया विधानसभा क्षेत्र के कांटा गांव के जनता इंटर कॉलेज के परिसर में चुनावी जन सभा को संबोधित करते हुए किसान, नौजवान, तथा छात्र, छात्राओं को तोहफ़ा देने की घोषणा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे0 पी 0 नड्डा ने समाजवादी पार्टी के खिलाफ जम कर बोले। उन्होने कहा कि भाजपा के शासन में तथा योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व में प्रदेश का विकास करते हुए मैडिकल कॉलेज, यूनिवर्सिटी, हवाई अड्डे, इंजीनियरिंग कॉलेज बन रहे हैं।

कार्यक्रम में चकिया से भाजपा के प्रत्याशी कैलाश खरवार तथा चंदौली जिले के चारो विधान सभा सीट के भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किए। उन्होने कहा कि किसानों से सिंचाई के लिए ली गई बिजली का बिल नहीं लिया जाएगा। तथा सरकार साठ लाख युवकों को नौकरी देगी। तथा छात्राओं को स्कूटी एवं मोपेड तथा दो करोड़ छात्रों को लैपटॉप दिया जाएगा। तथा होली दीवाली पर दो गैस सिलेंडर भी मुफ्त दिये जायेंगे। नड्डा ने कहा कि भाजपा की सरकार सबका साथ, सबका विकास के लिए कार्य करती है जबकि सपा, बसपाा की सरकार चंंद लोगों की बनकर रह जाती है। आगे उन्होने कहा कि पहले गंभीर रोग से पैसे के अभाव में गरीब लोगों को जमीन तक बेचना पड़ता था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके लिए आयुष्मान कार्ड दिया जिससे पाँच लाख तक का उपचार कोई भी व्यक्ति देश के किसी भी अस्पताल में करा सकता है। वहीं करोड़ों लोगो को आवास, शौचालय दिया गया है। उन्होने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में सड़क गड्ढे में थी। या गड्ढा सड़क में था यह समझ में नहीं आता था। जबकि आज भाजपा की सरकार में कई एक्सप्रेस-वे तथा लिंक मार्ग बनकर तैयार हैं। जिसपर युवक काफी तेज रफ्तार में अपनी बाइक चलाते हैं, तथा दूर जाने में भी कम समय लगता है।

संकटमोचन बम कांड में शामिल अभियुक्त को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने दी थी माफी उन पर लगाए गए मुकदमे लिए गए थे वापस

श्री नड्डा ने कहा किजबकि सपा की सरकार में यहाँ बम, तमंचा, गोला बारूद बनाने की फैक्टरी चलती थी।आज विकास का बोलबाला है।उन्होंने कहा कि 2007मे.गोरखपुर के गोलाघाट में बम विस्फोट हुआ था जिसमें 15लोग मरे थे कई घायल थे। तथा जिसमें इस्लामी संगठन के दो पकड़े गए थे। इन्होने संकटमोचन बम कांड, दशाश्वमेघ घाट बम कांड एवं मुंबई मे भी बम विस्फोट किया था। जिनमें सैकड़ों लोगों की मौत हुई थी। लेकिन अखिलेश यादव की सरकार ने 26 अप्रैल 2012मे इनका मुकदमा वापस लेने का प्ररयास किया था। तथा जनवरी 2007, में उतर प्रदेश के रामपुर में सी आर पी एफ के कैंप पर हमला कर 07 जवानों को मार दिया गया था। उनका परिवार अनाथ हो गया था। जिसमें शामिल सात आतंकियों को नेपाल की सीमा से पकड़ा गया था। लेकिन अखिलेश यादव की सरकार ने इनका भी मुकदमा वापस लेना चाहा परंतु इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दोनों मामले के आरोपियों को बरी करने से इंकार कर दिया। जिसमें चार को मौत की सजा तथा तीन को आजीवन कारावास की सजा दी गई । जिसमें एक आजमगढ़ तथा एक जौनपुर का रहने वाला था। जिसमें एक अभियुक्त का पिता सपा का कार्यकर्ता था। अखिलेश यादव यादव के दोस्त गुंडा तथा वसूली करने वाले थे। जो कि आज जेल में गुल्ली डंडा खेल रहे हैं। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा करोड़ों लोगो को राशन, गैस, आवास तथा गंभीर रोगों के उपचार के लिए आयुष्मान कार्ड दिया गया है। यह डबल इंजन की सरकार लगातार देश प्रदेश के विकास के लिए कार्य कर रही है। इस लिए आप लोग चकिया के प्रत्याशी कैलाश खरवार को चुनाव में भारी मतों से विजयी बना कर प्रदेश को मजबूत बनायें कार्यक्रम में चंदौली के सांसद तथा भारी उद्योग मंत्री महेन्द्र नाथ पांडेय ने जे पी नड्डा को माला पहनाकर तथा पेंटिंग भेंट कर स्वागत किया तथा चंदौली जिले की चारों विधान सभा सीटों पर भाजपा को जीत दिलाने की अपील किए।

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद

कार्यक्रम में सांसद एवं केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे  विधानसभा चकिया के प्रत्याशी कैलाश खरवार चतरा के सांसद  सुनील सिंह  जिला प्रभारी मीना चौबे दर्शना सिंह, साधना सिंह , दिव्या जायसवाल, अनिल सिंह पूर्व विधायक शिव तपस्या पासवान पूर्व विधायक शिव पूजनराम पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार शिवराज सिंह अखिल पोद्दार हरिराम पांडे अनिल तिवारी जैनेंद्र राम  प्रदीप मौर्या कैलाश जयसवाल एवं अन्य  प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x