जी जी आई सी में धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस समारोह

सच की दस्तक न्यूज़ डेस्क चन्दौली
जनपद चंदौली के सैयदराजा स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में गणतंत्र दिवस समारोह रंगारंग कार्यक्रम के साथ मनाया गया।

इस अवसर पर सर्वप्रथम जीजीआईसी की छात्राओं द्वारा प्रातः काल प्रधानाध्यापिका सुशीला देवी के नेतृत्व में बालिकाओं ने प्रभात फेरी निकाली। यह प्रभात फेरी सैयदराजा बाजार से भ्रमण के बाद पुनः स्कूल में आकर समाप्त हुई।
विद्यालय प्रधानाध्यापिका सुशीला देवी द्वारा ध्वजारोहण किया गया।उसके बाद प्रधानाध्यापिका सुशीला देवी द्वारा गणतंत्र दिवस के महत्व पर प्रकाश डाला गया । गणतंत्र दिवस के अवसर पर जीजीआईसी की बालिकाओं ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए डॉ सुभद्रा कुमारी के निर्देशन में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम का प्रारंभ संस्कृत उच्चारण के साथ मां सरस्वती के वंदना से हुआ । वहां की छात्रा पूजा ने वंदेमातरम गीत पर नृत्य द्वारा शानदार प्रस्तुति किया। बच्चों द्वारा हम भीमराव के बच्चे पर भी एक्शन सॉन्ग प्रस्तुत किया ।
राधे नैन तेरे कजरारे ,हे वतन आबाद रहे, पर बहुत अच्छी प्रस्तुति विद्यालय की छात्राओं द्वारा की गई।
पूरे रंगारंग कार्यक्रम के दौरान कुमारी पूजा और सरिता द्वारा कत्थक व भरतनाट्यम का नृत्य से सबका मन मोह लिया। पूरे कार्यक्रम का संयोजन डॉ श्वेता सिंह द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में डॉ विजय ,श्रीमती तनु ,श्रीमती सोनिया ,श्रीमती पंकज ,सुश्री मालिनी राय ,श्रीमती भाग्यमणि, सुश्री शशि व ऑफिस स्टाफ के रूप में विष्णु स्वरूप त्रिपाठी, विकास कुमार ,रामभजन आदि उपस्थित रहे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x