दरिंदगी की हद : बिहार में 5 साल की मासूम से दुष्कर्म

दरभंगा।

दरभंगा में एक ऑटोरिक्शा चालक ने पांच वर्षीय एक बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार देर रात सदर पुलिस थाने के खारुआ मोड़ इलाके में यह वारदात हुई। उन्होंने कहा कि बच्ची को बेहोशी की हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि बच्ची तीन वर्षीय एक अन्य बच्ची के साथ एक ऑटोरिक्शा के पास खेल रही थी। दोनों बच्चियां ऑटो में चढ़ गई जिसके बाद ऑटोरिक्शा चालक साहनी ने वाहन चला दिया। अधिकारी ने बताया कि साहनी ने बच्चियों से कहा कि वह उन्हें घुमाने ले जाएगा लेकिन उसने तीन वर्षीय बच्ची को पास के एक स्थान पर छोड़ दिया और इसके बाद पांच वर्षीय बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर बलात्कार किया।

उल्लेखनीय है कि यह घटना ऐसे समय में हुई है जब बक्सर एवं समस्तीपुरजिलों में इस सप्ताह की शुरुआत में अज्ञात महिलाओं के शव मिले थे। ऐसा संदेह है कि इन महिलाओं की बलात्कार के बाद हत्या की गई। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस घटना पर पटना में पत्रकारों का सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। राजद नेताओं लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x