अहिकौरा गांव में मृतक लालजी बिंद के परिजनों को सांत्वना देने पहचे विधायक –


सैयदराजा विधायक सुशील सिंह सोमवार को अहिकौरा गांव जाकर मृतक लालजी बिंद के परिजनों से मिलकर ढाढ़स दिया। परिजनों को हर सम्भव मदद का भरोसा देते हुए दस हजार रुपये का आर्थिक सहयोग किया।वही कहा कि किसी भी समस्या के निदान के लिए परिजन कभी भी मिल सकते है।

बीते दिनों अहिकौरा गांव निवासी 45 वर्षीय लालजी बिंद का केशर यादव के ईट भट्टे पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी।परिजन धानापुर में सड़क पर शव को रखकर हत्या का आरोप लगाकर जाम किया था।

मौके पर पुलिस ने मामले की जांचकर आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन दिया था।तब जाकर धरनारत ग्रामीण समाप्त हुआ था।मृतक तीन वर्षों से केशर यादव के भट्टा पर मुनीब का काम करता था।

बीते गुरुवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में भट्टे पर युवक की मौत हो गयी।भट्टे का काम करने वाला दूधनाथ पासवान ने घटना की जानकारी मालिक केशर यादव को दिया।

तीन बच्चे है श्रुति 16,वर्षीय खुशहाल10 व 3 वर्षीय खुशबू के ऊपर से पिता का साया उठ गया।वही पत्नी विपता देवी का इन दिनों तबीयत खराब चल रहा है।

वहीं सोमवार को सैयदराजा विधायक सुशील सिंह परिजनों से मिलकर हर सम्भव मदद देने का आश्वासन दिया।इस मौके पर पूर्व जिपंस सुशील सिंह जनौली,रूदल यादव, विनय शंकर त्रिपाठी,शिवजी वर्मा,रितेश पांडेय,छोटू आदि लोग रहे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x