अलीगढ़ में मासूम ट्विंकल शर्मा की हत्‍या पर उबाल, कातिलों को तुरंत फांसी देने की मांग-

यूपी के अलीगढ़ जिले में ढाई साल की मासूम ट्विंकल शर्मा बच्ची की निर्मम हत्‍या के बाद गली चौराहे से लेकर सोसलमीडिया में गुस्‍से का   माहौल है। राजनीति, खेल, फिल्‍म समेत समाज के हर तबके लोग बड़ी संख्‍या में ट्वीट कर ट्विंकल शर्मा के कातिलों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि इस हत्‍याकांड में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और पांच पुलिसकर्मी सस्‍पेंड कर दिए गए हैं।

गौरतलब है कि ट्विंकल शर्मा हत्याकांड मामले में एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा को निलंबित किया गया है और दो आरोपियों को अरेस्‍ट किया गया है। अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि कानूगोयान मोहल्ला निवासी बनवारी लाल शर्मा की ढाई साल की बेटी की लाश घर के पास कूड़े के ढेर से मिली थी। बनवारी लाल की शिकायत पर इस मामले में जाहिद और असलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाने की तैयारी है जबकि मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनका बनवारी से रुपये के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। बनवारी ने उनसे 10 हजार रुपये उधार लिए थे जो वह चुका नहीं पाए थे। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। 

The mother of three-year-old child Twinkle Sharma has made a serious allegation against the co-accused in her daughter’s murder case by claiming that he had earlier raped his own minor daughter

As per the woman, the co-accused named Aslam raped his four-year-old daughter following which her mother took the girl and left for her parents’ home. The family of Twinkle Sharma has thus appealed to Prime Minister Narendra Modi and Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath to severely punish the accused with the death penalty.

The family expressed concern about its safety in the event of the accused ever getting released from jail.

अभिषेक बच्‍चन ने लिखा, ‘बच्‍ची ट्विंकल शर्मा के बारे में जानकर मैं खौफ में हूं, परेशान हूं और गुस्‍से में हूं। यह उस तरह की दुनिया नहीं है जो हम अपने बच्‍चों के लिए चाहते हैं। इस घिनौने अपराध के लिए हमें तत्‍काल और कड़ी से कड़ी सजा देने की जरूरत है।’ अभिनेत्री सनी लियोनी ने लिखा, ‘मुझे दुख है ट्विंकल कि तुम्‍हें एक ऐसी दुनिया में जीना पड़ा जहां मानव अब मानवता नहीं समझते हैं। इसे तुम्‍हें अमरत्‍व प्रदान करें क्‍योंकि तुम एक परी हो। आई एम सॉरी।’ पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, ‘ट्विंकल शर्मा के बारे में जानकर बहुत परेशान हूं। अलीगढ़ के टप्‍पल इलाके में मासूम बच्‍ची के साथ रेप और उसके बाद क्रूर तरीके से हत्‍या कर दी गई। वह न्‍याय की हकदार है।’ टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने लिखा, ‘अमानवीय, घटिया और क्रूर… न्‍याय निश्चित रूप से दिया जाना चाहिए। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो। मैं तो यह सोच भी नहीं पा रही हूं कि परिवार किस परिस्थिति से गुजर रहा होगा।’ रवीना टंडन ने लिखा, ‘अलीगढ़ में तीन साल की बच्‍ची के साथ घिनौने तरीके से रेप और हत्‍या कर दी गई। अपराधियों ने अमानवीय और पशुवत आचरण करते हुए बच्‍ची की आंखें निकाल लीं और पूरे शरीर को काट दिया। ऐसे अपराधियों को निश्चित रूप से फांसी दी जानी चाहिए। कानून को तेजी से अपना काम करना होगा। ट्विंकल को न्‍याय मिले।’ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘अलीगढ़ में क्रूर हत्‍या निर्दोष बच्‍चों के खिलाफ एक और अमानवीय और घिनौना अपराध है। मैं तो यह सोच भी नहीं पा रहूं कि बच्‍ची के माता-पिता को कितना कष्‍ट हो रहा होगा। हम लोग क्‍या बन गए हैं?’ अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, ‘मासूम ट्विंकल शर्मा के साथ निर्दयतापूर्वक किए गए रेप से गुस्‍सा, आतंकित, लज्जित और बहुत दुखी हूं। मैं मांग करता हूं कि आतंकियों को सरेआम फांसी दे दी जानी चाहिए। इसके अलावा इस घिनौने अपराध के लिए कोई और सजा काफी नहीं है।’

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x