मार्केट से सेनिटाइजर, डेटॉल, स्प्रिट गायब जिला प्रशासन से उपलब्ध कराने की मांग

सच की दस्तक डेस्क चन्दौली

एक तरफ पूरे देश में कोविड-19 कोरोना वायरस का कहर चल रहा है । प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार द्वारा घोषित किए गए 21 दिन के लॉकडाउन में इस वायरस से लड़ने के लिए सामूहिक प्रयत्न किए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मेडिकल शॉप से इस वायरस के लिए सोशल डिस्टेंस के अलावा सैनिटाइजर की आवश्यकता पल-पल की जरूरत है।

जानकारी हो कि जनपद चंदौली के मिनी महानगर कहे जाने वाले पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर से मेडिकल शॉप से सैनिटाइजर डिटॉल स्प्रिट गायब हो गए हैं यह सारी चीजें कोविड-19 लड़ने के लिए एक हथियार की तरह कार्य करते हैं और आम पब्लिक के लिए यह काफी जरूरी होती है। जैसा कि स्वास्थ्य विभाग केंद्र सरकार द्वारा भी एडवाइजरी जारी है।
सबसे बड़ी बात यह है कि जहां एक तरफ पूरे मार्केट से मास्क, सैनिटाइजर ,डिटॉल, स्प्रिट गायब हो गए हैं वहीं दूसरी तरफ स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा स्प्रेड सैनिटाइजर और मास्क काफी संख्या में फोटो खिंचवाने के लिए बांटते दिखाई पड़ रहे हैं।अब ये प्रश्न उठता है कि इनके पास कहाँ से भारी संख्या में उपलब्ध है। जिला प्रशासन की अनदेखी आम जनों में आक्रोश है।
एक तरफ मार्केट में जरूरत के समान के लिए जाने पर तमाम तरह के प्रश्न पूछे जा रहे हैं और कब तक मार्केट खुली है इसकी सही सूचना भले दे दी गयी हो लेकिन तय सीमा से पहले बन्द करा दी जा रही है। सरकार जिस पैनिक शब्द से बचना चाहती वही सम्भावना दिखती है।
जिला प्रशासन से आमजन अनुरोध कर रहे हैं कि बाजार में सैनिटाइजर डेटॉल स्पीड उपलब्ध कराई जाए

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x