दीपावली पर राम मंदिर पर आ सकती है खुशखबरी

खबर चन्दौली से
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने अयोध्या मुद्दे पर पत्रकारों से कहा कि   दीपावली पर अयोध्या में मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  जी राम मंदिर निर्माण की कर सकते हैं । महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि दीपावली के मौके पर इसको लेकर खुशखबरी आ सकती है। महेंद्र नाथ पांडेय चंदौली में दिव्यांगों को उपकरण वितरण करने और रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज का शिलान्यास करने पहुंचे थे ।
 बातचीत के दौरान महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि पिछली बार भी दीपावली पर अयोध्या में श्रीराम राज्याभिषेक की तरह योगी आदित्यनाथ जी ने दीपावली मनाई थी । देश ने इसको बड़ा अच्छा महसूस किया । योगी जी प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के साथ साथ एक बहुत बड़े पीठ के पीठाधीश्वर हैं संत हैं, निश्चित तौर से उनके मन में कोई अयोध्या के लिए योजना होगी । अयोध्या भगवान राम का जन्म स्थान है बहुत बड़ा देश का तीर्थ है, उसके लिए निश्चित ही उन्होंने कोई योजना बनाई है । खुशखबरी के लिए दिपावाली आने दीजिए। भारतीय जनता पार्टी हमेशा मंदिर निर्माण की पक्षधर रही है वहीं दूसरी तरफ हमने न्यायालय का सम्मान भी किया है न्यायालय में हो रही देरी से हम सभी दुखी हैं लेकिन हमें विश्वास है की फैसला हमारे पक्ष में आएगा।
 भारतीय जनता पार्टी देश की एक ऐसी राजनीतिक पार्टी है जिसने एक समय अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी हिमाचल के पालमपुर में अपने प्रस्ताव में राम मंदिर निर्माण का समर्थन किया था। भारतीय जनता पार्टी इसे राजनीति का मुद्दा नहीं मानती । भाजपा इसे सांस्कृतिक एकता और श्रद्धा का मुद्दा मानती है । आज भी भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। लेकिन हम ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे न्यायालय की अवहेलना हो सब को लेकर जो उचित बन सकेगा वह फैसला लिया जाएगा और भव्य भगवान श्री राम का मंदिर अयोध्या में जन्म स्थान पर ही बनाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि अयोध्या को लेकर सीएम योगी ने कार्ययोजना बनाई है जो जल्द सबके सामने आएगा
0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x