इल्ज़ाम : ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने किया बीजेपी का प्रचार! मोदी विरोधियों ने कहा- बंद करो यह शो!

लोकसभा चुनावी दंगल 2019 में सबकुछ मुमकिन है जैसा माहौल नज़र आ रहा है एक तरफ़ जहां कुछ स्टार नेता बन चुके हैं और वहीं दूसरी तरफ विपक्ष तिलमिलाया हुआ है। हद तो तब हो गई जब टीवी के सबसे चहेते शो भाभी जी घर पर हैं को भी विपक्ष ने अपने तीखे बयानों का जोरदार हमला तर दिया और शो बंद करने की धमकी तक दे डाली।

 

इस सीन में दिखाया गया है की चाय की दुकान पर तीन लोग बैठे हैं। तीनौं आपस में बातें कर रहे हैं। एक शख्स कहता है, ‘शर्म करो, एक वो आदमी है जो दिन रात देश की अखंडता-स्वच्छता की बात करता है और एक तरफ तुम लोग हो जिन्होंने पूरे कानपुर शहर को गंदगी का गोदाम बना रखा है। जब कुछ साल पहले स्वच्छता अभियान की बात छिड़ी थी, तब सिर्फ जागरूकता की कमी की वजह से ये अभियान ठप्प पड़ गया था, लेकिन आज एक कर्मठ नेता की वजह से ये अभियान फिर से एक्टिव हो गया है।’

‘तुमको पता है स्वच्छता अभियान के तहत 9 करोड़ शौचालयों का निर्माण किया गया है। आज की हमारी सरकार पूरे जोशो-खरोश से लगी हुई है कि भारत की अखंडता और एकता को खतरा न पहुंचे। आज एक कर्मठ, सुशील, ज्ञानी, अतुलनीय पुरुष की वजह से हम स्वच्छता के वातावरण में सांस ले रहे हैं।’

इस सीन को देखकर कुछ यूजर्स काफी नाराज हैं। लगातार लोगों के बयान सामने आ रहे हैं। उनका कहना है की यह सीरियल बीजेपी का प्रचार कर रहा है। ऐसे में कई लोगों ने शो को बंद करने की मांग उठाई है।

यह डायलॉग मोदी जी की पब्लिसिटी कर रहे हैं ऐसा इल्ज़ाम लगाते हुए सोसल मीडिया पर इस हंसाने वाले प्यारे शो को बंद करने की मांग उठाकर अपना हल्कापन साबित कर दिया है। सवाल यही है कि अब क्या टीवी लेखक सच को सच भी लिखने में विपक्ष की तरफ देखेगें?

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x