जय श्रीराम के नारे के साथ रवाना हुए राम भक्त

सच की दस्तक डेस्क चन्दौली

अयोध्या में आयोजित धर्मसभा के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर से राम भक्तों का डोला बसों के द्वारा शनिवार की रात को रवाना हो गया जिनकी संख्या विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष अनिल के अनुसार पूरे जनपद से लगभग दो हजार राम भक्त रवाना हुए

सच की दस्तक सी बातचीत करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक राम जी पोद्दार ने बताया कि1992 के बाद 25 वर्षों में यह पहली बार हिंदुत्व की लहर सड़कों पर दिखाई दी है ।अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए कृत संकल्पित होकर धर्म सभा में भाग लेने के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर से राम भक्तों का टोला बसों के माध्यम से चल पड़ा है ।

 

दीनदयाल नगर से लगभग 200 की संख्या में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता ,बजरंग दल के कार्यकर्ता ,विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता रवाना हुए हैं। इसके अलावा पूरे जनपद से लगभग राम भक्तों की संख्या 2000 है जो करीब 35 बसों में रवाना हुए ।

उन्होंने कहा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद संतो के अध्यादेश को मानने के लिए तत्पर है ।यदि संतों का आदेश हुआ तो वहां कार सेवा भी होगी या कार सेवा 1992 की याद दिलाएगी ।जब विवादित बाबरी मस्जिद का ढांचा को कार्यकर्ताओं ने ध्वस्त कर दिया था। एक बार पुनः वह घड़ी आ गई है जो वर्षों से कैद राम जी को टेंट से मुक्त कर भव्य राम मंदिर का निर्माण राम भक्तों के द्वारा किया जाएगा ।जो भी पार्टी हमें इस कार्य में सहयोग देगी हम उनका भविष्य में साथ देंगे लेकिन जो इसका विरोध करेगी निश्चित तौर पर राम भक्तों की कृपा नहीं होगी। उनका नाश होना स्वाभाविक है ।

 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x