Bigg Boss 13 : क्या आज हो जाएगा रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच रिश्ते का खुलासा?

बिग बॉस 13′ में आज मशहूर पत्रकार रजत शर्मा आएंगे और कंटेस्टेंट्स से कुछ तीखे सवाल करेंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड के दो वीडियो शेयर किए हैं जिसमे रजत शर्मा सिद्धार्थ, रश्मि और आसिम से तीखे सवाल करते नजर आ रहे हैं। पहले वीडियो में रजत शर्मा, रश्मि से उनके और सिद्धार्थ के बीच रिश्ते के बारे में सवाल कर रहे हैं। रजत, रश्मि से पूछते हैं, ‘सिद्धार्थ से बड़ा पुराना रिश्ता है आपका?’ जवाब में रश्मि कहती हैं, ‘बहुत पुराना दिल से दिल तक’।

इसके बाद रजत रश्मि से एक और सवाल करते हैं। ‘बिग बॉस हाउस में आने से पहले ऐसी कौन सी बात थी जिसपर सिद्धार्थ सफाई देना चाहते थे?’। इसका जवाब देने से रश्मि मना कर देती हैं, वो कहती हैं कि ये उनका पर्सनल मामला है। वहीं सिद्धार्थ, रश्मि को झूठा बताते हुए कहते हैं कि ‘रश्मि के झूठ दिन ब दिन बढ़ते जा रहे थे’। हालांकि दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में क्या खुलासा किया तो पूरा एपिसोड टेलीक्सट होने के बाद ही पता चलेगा।

रजत ने पारस से पूछा कि ऐसा लगता है कि आपने हार मान ली और आपने सिद्धार्थ के सामने सरेंडर कर दिया। जवाब में पारस ने कहा, ‘मैं जितना कर सकता था उतना किया’। इसके बाद रजत शर्मा ने उनसे माहिरा और शहनाज़ को लेकर भी सवाल किए। रजत ने पूछा ‘आपको सही लगता है आप ऐसे माहिरा को हग करते हैं?

आपने शहनाज़ को अपना टैटू दिखाया था तो आपने माहिरा को क्यों नहीं दिखाया?’। जवाब में पारस ने कहा, ‘शहनाज़ और मेरा मेंटल लेवल मैच नहीं करता, जबकि माहिरा से मेरा मैंटल लेवल मैच नहीं करता। मुझे नहीं लगता शहनाज़ कोई भी दिमाग वाली बात करती है’।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x