भाजपा नेता द्वारा पैसा मांगने पर महिला डॉक्टर का इस्तीफा –

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में भाजपा नेता द्वारा एक शासकीय डॉक्टर से बार-बार पैसे मांगने के कारण महिला डॉक्टर ने दिया इस्तीफा, मचा हड़कंप – 

मध्यप्रदेश में आचार संहिता लगे अभी चार दिन भी पूरे नही हुए है कि एक के बाद एक उल्लंघन के मामले सामने आ रहे है। आयोग के निर्देश के बावजूद नेता अपने हरकतों से बाज नही आ रहे है और कर्मचारी-अधिकारियों पर अपना रौब झाड़ने में लगे हुए है और उन्हें डरा धमका रहे है।

इन धमकियों के चलते अधिकारी-कर्मचारी अपना पद छोड़ने को मजबूर हो रहे है। ताजा मामला राजगढ़ जिले के सारंगपुर से सामने आया है।

यहां एक भाजपा के नेता से परेशान होकर एक महिला डॉक्टर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। घटना के बाद से ही हड़कंप मच गया है।वहीं महिला डॉक्टर ने न्याय के लिए कलेक्टर से मांग की है। 

दरअसल, जिले में कुछ दिनों पहले रोगी कल्याण समिति की बैठक आयोजित की गई थी। इसमें महिला चिकित्सक सरिता यादव और जनपद अध्यक्ष अनामिका छावरी के पति उपेंद्र छावरी भी पहुंचे थे।

यहां उपेन्द्र छावरी ने डरा-धमका कर सरिता यादव से पैसे की मांग की।इस बात की शिकायत यादव ने स्वास्थ्य आयुक्त से करते हुए अपना इस्तीफा भेज दिया। यादव ने आयुक्त को भेजे गए इस्तीफे में लिखा है ।

जनपद अध्यक्ष के पति पैसे की मांग को लेकर उन्हें नौकरी नहीं करने देने की लगातार धमकी दे रहे हैं इसी से परेशान होकर अब पीड़ित महिला डॉक्टर ने स्वयं अपना इस्तीफा लिख कर स्वास्थ्य आयुक्त को भेज दिया है।

महिला डॉक्टर ने बताया कि इस बैठक में क्षेत्र के विधायक कुंवर कोठार भी मौजूद थे उनकी उपस्थिति में महिला डॉक्टर के साथ जनपद अध्यक्ष पति के द्वारा दुर्व्यवहार किया गया ।

सारंगपुर की आम जनता वैसे ही शासकीय अस्पताल के स्टाफ ना होने की कमी से जूझ रहा है ऐसे में एक महिला डॉक्टर ने भाजपा नेता से प्रताड़ित होकर इस्तीफा देने के बाद भाजपा पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x