चन्दौली में दुर्घटना बस पलटने से 10 गंभीर रूप से घायल

चन्दौली की खबर

चन्दौली के लेवा इलिया मार्ग की बस सोमवार को दोपहर में कलवारी गांव के पास पलटने से 10 लोगों को चोटे आयी ।घायलो का इलाज प्राथमिकी के स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया।
मुगलसराय से इलिया को जाने बस कलवारी गांव के पास सड़क के किनारे उपली को बचाने के चक्कर में सड़क के किनारे पलट गई ।बस पलटने से बस में कोहराम मच गया ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को बस से निकाला गया ।विपिन श्रीवास्तव 35 वर्ष सिंघरौल, राजेंद्र 40 वर्ष गोगहरा, रीता 35 वर्ष तियरा वैजनपुरवा, मधु कुमारी 16 वर्ष तियरा वैजनपुरवा, सविता 11 वर्ष तियरा वैजनपुरवा, प्रियंका तियरा वैजनपुरवा ,प्रेमचंद 35 वर्ष तियरा वैजनपुरवा, निहोरी राम 70 वर्ष गोगहरा, चंद्रावती की 50 बर्ष हरिपुर, इंद्रावती 40 वर्ष हरिपुर को चोटे आई। घटना की जानकारी होते हैं थाना अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मैप फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए घायलों को पुलिस की जीप से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाकर इलाज कराया गया।
लेवा इलिया मार्ग निर्माणाधीन होने के कारण तियरा पुल से बसों का संचालन पूर्ण रूप से बंद है बसों को तियरा के बाद कलवारी गांव होते हैं लटाव गांव के पास चकिया चंदौली मार्ग होकर शहाबगंज की ओर आना पड़ता है कलवारी गांव के पास खेतों मे पानीहोने के करण सड़क दलदल थी। सड़क की पटरियों पर गांव वालों द्वारा अतिक्रमण कर उपली पाथी गई थी। उपली के बचाने के प्रयास में बस सड़क के किनारे जा पलटी। संजोग से किसी जानमाल की खतरा नहीं हुई

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x