चार अन्तर्राप्रांतीय दो पहिया वाहन चोर गिरफ्तार

खबर चन्दौली से

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के निर्देश पर दो पहिया वाहन चोर की धरपकड़ अभियान के तहत मुगलसराय पुलिस ने चार शातिर अन्तर्राप्रांतीय वाहन चोर को 5 चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़ कर जेल भेज दिया।

सूत्रों की माने तो  जनपद चंदौली में दो पहिया वाहनों की हो रही चोरियों के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह इन दिनों चोरों की धरपकड़ के लिए कड़े दिशानिर्देश जनपद के सभी थाना अध्यक्षों को दे रखे हैं।

मंगलवार की प्रातः पुलिस को मुखविरो के माध्यम से यह सूचना मिली की मुगलसराय थाना क्षेत्र के हरिशंकर पुर गांव के रास्ते से चार की संख्या में अंतर प्रांतीय चोर चोरी की मोटरसाइकिल के साथ कहीं बाहर की तरफ निकल रहे है। सूचना मिलते ही मुगल सराय थाना प्रभारी शिवानंद मिश्र अपने हमराहियो  के साथ हरिशंकर पुर तिराहे के पास सघन चेकिंग करने लगे । चेकिंग में चारों   अन्तर्राप्रांतीय  चोर अजय मुसहर जमानिया तहसील जमानिया, संजय खरवार थाना जमालपुर मिर्जापुर, धर्मेंद्र मुसहर तेलड़ा थाना शिवसागर जनपद रोहतास बिहार, मनीष चौधरी सरोसेख थाना दिनारा जनपद रोहतास बिहार , को चोरी की पांच मोटरसाइकिल के साथ पुलिस ने पकड़ लिया और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x