सीबीआई को लेकर पूरा विपक्ष आया एक मंच पर

सच की दस्तक डेस्क

पश्चिम बंगाल में सीबीआई द्वारा पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर छापेमारी के अंतर्गत पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा उठाए गए कदम के समर्थन में पूरा विपक्ष एक बार पुनः एक मंच पर आ गया है।

जानकारी हो कि 2011 के शारदा चिट एंड फंड घोटाले में सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार सीबीआई ने कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के आवास पर पूछताछ के लिए रविवार की शाम पहुंची थी ।तभी ममता बनर्जी के इशारे पर सीबीआई की टीम को स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था।। उसके उपरांत ममता बनर्जी पुलिस कमिश्नर के घर गई और उनके समर्थन में आ गई।

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी ने इसी बहाने मोदी सरकार पर हमला किया और उनके समर्थन सड़क पर उतर गई।

सच की दस्तक को मिली जानकारी के अनुसार इस मुद्दे पर पूरा विपक्ष एक बार पुनः मंच पर आ गया है । मोदी सरकार पर लोकसभा के चुनाव के मद्देनजर ताबड़तोड़ हमले करने लगा है। अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, शरद यादव ,चंद्रबाबू नायडू, देव गौड़ा, सहित सभी विपक्ष यहां तक की कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर समर्थन दिया है और कहा है कि मोदी सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है।

उधर ममता सरकार ने मोदी के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पूरे पश्चिम बंगाल में प्रदर्शन करने का निर्देश दिया है। इसी घटना में सीबीआई भी सोमवार को अपना पक्ष रखने के लिए सुप्रीम कोर्ट में जाने का ऐलान किया है साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से भी मिलने का समय मांगा हैऔर अपना पक्ष रखने की चाहत रखी है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x