कांग्रेस सांसद के बिगड़े बोल पर भाजपा नाराज

सच की दस्तक डेस्क (नई दिल्ली)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद के विगड़े बोल सामने आया है जिससे राजनीतिक गलियारों में आरोप प्रत्यारोप का बाजार गर्म हो गया है।बी के हरि प्रसाद ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी को लेकर विवादित बयान दिया है।

सूत्रों के अनुसार राज्यसभा में उपसभापति का चुनाव लड़ चुके हरिप्रसाद ने कहा, शाह को सुअर का बुखार हुआ है। उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है।

 

दरअसल कर्नाटक में इन दिनों कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर सरकार बचाने का खतरा मंडरा रहा है। कांग्रेस नेता भाजपा पर ऑपरेशन लोटस के तहत जोड़-तोड़ का आरोप लगा रहे हैं।

शाह को स्वाइन फ्लू हुआः अमित शाह को स्वाइन फ्लू के चलते दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है।इसकी जानकारी अमित शाह ने लोगो को खुद ट्वीट करके दी। बुधवार देर रात मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उन्हें आनन-फानन में एम्स के वीवीआईपी वार्ड में भर्ती कराया गया था।

एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि दो दिनों से उन्हें बदन दर्द, छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हो रही थी। अब स्थिति में काफी सुधार आ रहा है।जल्द उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कोंग्रेस के सांसद पर पलटवार किया है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x