सिपाही ने खुद को गोली मार की आत्हत्या

सच की दस्तक डेस्क चन्दौली यू पी

जनपद चन्दौली के मुगलसराय कोतवाली मे तैनात आशुतोष मिश्र नामक पुलिसकर्मी ने बुधवार की प्रातः कोतवाली में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार इसने ड्यूटी पर तैनात दूसरे सिपाही की रायफल से खुद को गोली मार ली। बांदा जिले के रहने वाले इस सिपाही की तैनाती फिलहाल मुगलसराय कोतवाली में थी। मामले की जांच के लिए आला अधिकारियों के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद्र ने बताया कि आशुतोष मिश्रा ने अपने बैरक में रहने वाले हेड कांस्टेबिल प्रदीप पाठक जब शौच करने गए तो उनकी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के पहले सिपाही ने अपनी मोबाइल को भी तोड़ दिया था, जिसका सीडीआर निकलवाया जा रहा है। ऐसे अभी तक आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। इसकी जांच की जा रही है। मौके से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। यह आरक्षी 2016 बैच का था। आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जाता हो कि मृतक सिपाही अभी अविवाहित था।

इस संबंध में चंदौली के एडिशनल पुलिस अधीक्षक प्रेमंचद ने बताया कि पुलिसकर्मी द्वारा आत्महत्या के कारण की जांच चल रही है लेकिन अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है किन कारण से सिपाही ने ये कदम उठाया।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x