स्कूल मालिको ने कोविड19 से लड़ने के वास्ते डीएम को 2 लाख का सौंपा चेक

सच की दस्तक डेस्क चन्दौली

मुगलसराय स्थित रविनगर निवासी सनबीम स्कूल व शुभकामना एकेडमी के प्रबंधक प्रमुख कोल व्यवसाई सुभाष तुलस्यान व उनके बेटे अभिषेक तुलस्यान ने प्रधानमंत्री राहत कोष में जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल को दो लाख रुपए का चेक प्रदान किया। कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहे भारत में लॉक डाउन के दौरान देश को कई संकटों का सामना करना पड़ रहा है उसे राहत पहुंचाने के लिए सुभाष तुलस्यान और उनके बेटे अभिषेक तुलस्यान ने भी यह राहत कोष पहुंचा कर पुनीत कार्य किया। जिलाधिकारी ने उनका आभार व्यक्त किया। इतना ही नही उन्होंने जरूरतमंदों के लिए कर रहे सामाजिक संस्था को भी 11 हजार रुपये प्रदान कर नेक कार्य किया है ।

श्री चहल ने बताया कि कोरोना महामारी (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव एवं चिकित्सकीय सुविधाओं के क्षमतावर्धन हेतु चकिया विकास खण्ड के विकापुर के ग्राम प्रधान जनार्दन सिंह, उपेन्द्र बहादुर सिंह ग्राम प्रधान नरहरपुर एवं ग्राम प्रधान भास्करपुर के राजेश यादव द्वारा 21-21 हजार का चेक डिस्ट्रिक पब्लिक इमरजेंसी फण्ड में दिया गया। साथ ही एक-एक माह का मानदेय मुख्यमंत्री कोविड केयर फंड में दिया गया। जिलाधिकारी ने गावों के एंड्राइड मोबाइल प्रयोग करने वाले प्रत्येक व्यक्तियों के मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने को कहा। उन्होनें कहा कि जो लोग अभी तक आरोग्य सेतु डाउनलोड नही किये है वे तत्काल डाउनलोड कर लें रजिस्टेशन के दौरान उसमें पूछी जाने वाली सूचनाओं को सही भरकर उसे सबमिट करे। आरोग्य सेतु ऐप सभी के व उनके परिवारजनों के लिए कोरोना महामारी से बचाव के लिए अत्यंत आवश्यक है। कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए अधिक से अधिक लोग अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करें। लाॅक डाउन का पूरी तरह पालन करे, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें समय-समय पर साबुन से हाथ धोये मास्क या तौलिया का प्रयोग करें। घरों में रहे, सुरक्षित रहें।
ग्राम प्रधान द्वारा जिलाधिकारी को आश्वस्त किया गया कि गाॅवों में लगातार साफ-सफाई चलाया जा रहा है। समस्त ग्रामवासी शासन व प्रशासन का सहयोग व उनके द्वारा दिये गये निदेर्शो का पालन करते रहेगे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x