समाज सेवी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री  दिवाकर सिन्हा को भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बनाने की मांग : RKVM

राष्ट्रीय कायस्थ विचार मंच के प्रदेश इकाई के संयोजक श्री अजय सिन्हा जी ने  समाज सेवी सह वरिष्ठ भाजपा नेता एवं मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री  दिवाकर सिन्हा जी को भाजपा प्रदेश इकाई में प्रवक्ता बनाने की आग्रह  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री दीपक प्रकाश जी से करता है।

क्योंकि श्री सिन्हा पिछले एक दशक से भाजपा से जुड़े है और बूथ स्तर से जिला स्तर तक एवं प्रदेश के सभी कायस्थ मतदाता को इकट्ठा करके पिछले लोक सभा एवं बिधानसभा मे वोट दिलवाने का कार्य किया है और पूरे प्रदेश में वह अपने लोककल्याणकारी कार्यों के कारण लोकप्रिय हैं एवं साफ छवि एवं कलम के धनी व्यक्ति हैं।

अतः, मंच के ओर से एवं कायस्थ समाज की  ओर से श्री दीपक प्रकाश  से आग्रह किया है की इस बार प्रदेश के पदों पर वैसे कायस्थ समाज के चेहरे को अवसर दें ,मंच ने ये भी कहा की पहले इस समाज के कोटे से श्री प्रवीण प्रभाकर जी इस पद पर थे जो अभी रिक्त है। उनकी जगह नए चेहरे के रूप मे श्री दिवाकर सिन्हा जी को मौका देने की कृपा करें ।

ऐसे भी श्री दिवाकर सिन्हा जमशेदपुर लोक सभा और पूर्बी बिधानसभा एवं धनबाद बिधानसभा छेत्र मे उनकी काफ़ी अच्छी पकड़ है और माननीय पूर्ब मुख्य मंत्री श्री रघुवर दास एवं श्री अर्जुन मुंडा जी के करीबी माने जाते है समाज के सभी वर्गों मे उनकी अच्छी पकड़ है।

बहुत जल्द मंच की ओर से एक प्रतनिधि मण्डल श्री दीपक प्रकाश जी से एवं झारखण्ड के प्रभारी श्री ओम माथुर से मिलकर मांग पत्र सौपेंगे.. साथ ही मंच ने श्री दीपक प्रकाश जी को राज्य सभा सांसद निर्वचित होने पर बधाई देती है 

_श्री अजय सिन्हा 
प्रदेश संयोजक 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x