धारधार हथियार से मारकर किसान की हत्या

खबर चन्दौली से
उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के सकलडीहा कोतवाली अंतर्गत विशुनपुरा गांव में 40वर्षीय एक किसान की धारधार हथियार से मारकर हत्या कर दिया गया। हत्या के बाद शव को तालाब मेंफेंक दिया गया था। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।
मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के जिला हॉस्पिटल भेज दिया। मामले में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताथ कर रही है।।विशुनपुरा गांव के स्व. रामसूरत राजभर के दो पुत्र रमाकांत और बृजेश है।।बृजेश 40 सबसे छोटा पुत्र था। खेत की सिंचाई के लिये बुधवार को सुबह से ही गांव के तालाब से ईंजन चलाकर पानी भर रहा था। गुरूवार को सुबह घर नही पहुंचने पर परिजन खेत पर पहुंच गये। ईंजन के पास न होने पर परेशान होकर ईधर उधर खोजने लगे। तालाब में झाड़ में युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गये। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को बाहर निकाल कर मृतक के घर ले आयी।
पति का शव देख माता सूखा देवी भाई रमाकांत पत्नि चन्द्रकला पुत्र सूरज सहित दो पुत्री संजनी और सुमन दहाड़ मारकर रोने लगी। अंत में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया है। इस बाबत कोतवाल संजय कुमार राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग और जमीन से जुड़ा है। इस मामले में एक युवक से पूछताथ किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

पूर्व में भी युवक पर हुई थी जानलेवा हमला

परिजनों के अुनसार मृतक बृजेश राजभर अपने परिवार के साथ एक डेढ़ माह पूर्व गर्मी के समय घर के बाहर तीन चार लोगों के साथ चौकी पर सोया था। लेकिन मृतक को ही लक्ष्य कर सर पर प्रहार किया गया था। उस समय शोर गुल होने व लोगों की भीड़ जुटने पर मारने वाले का पता नही चला। अंधेरा का फायदा उठाते हुए हमलावर फरार होगये थे।

घटना को लेकर तरह तरह का चर्चा

मृतक के नाम पर पांच बीघा करोड़ों की जमीन आज भी सकलडीहा कमालपुर मार्ग परहै। मृतक नशे की लत में बीते दिनों दस विस्सा जमीन लाखों में बेच चुकाहै। जिसे लेकर घर के लोग परेशान थे। मृतक एक बार मादक पदार्थ रखने के आरोप में जेल भी जा चुका है। घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा व्याप्त है।
0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x