मानदेय  को लेकर के स्वच्छताग्राहीयों ने किया डीपीआरओ का घेराव

चंदौली से खबर

एक वर्ष से मानदेय न मिलने के कारण स्वच्छता ग्राहीयों ने डीपीआरओ मुर्दाबाद के नारे लगा कर शीघ्र मानदेय दिलाने की किया मांग की।
जनपद में नियुक्त सैकड़ो स्वच्छताग्राहीयों का आक्रोष उस समय बढ़ गया जब डीपीआरओ द्वारा एक वर्ष से उनके मानदेय को देने के लिए बार बार आश्वासन दिया जा रहा था। सोमवार को जनपद भर के उपस्थित स्वच्छता ग्राहीयों ने डीपीआरओ कार्यालय का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी किया और डीपीआरओ मुर्दाबाद के नारे लगाए, स्वच्छताग्रहियो का आरोप है कि हम लोगों से काम दिन और रात लिया गया लेकिन हम लोगों का मानदेय का भुगतान एक वर्षे नहीं दिया जा रहा है।

इस स्थिति में हम लोगों के परिवार का भरण पोषण कैसे होगा, बार बार आश्वासन मिलने के बाद हम लोगों को मजबूरन आज घेराव करना पड़ा यही नहीं अगर मांगे शीघ्र पूरा नहीं की गई तो हम लोग सड़क पर उतर कर आंदोलन करने को बाध्य होंगी ,वहीं स्वच्छताग्रहियो के आंदोलन को देखते हुए जिला पंचायत राज अधिकारी उमाशंकर मिश्र कार्यालय से बाहर आकर के उनको आश्वासन दिया कि आप लोगों के मानदेय का भुगतान 3 दिनों के अंदर कर दिया जाएगा जिसके लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई है उसके बाद स्वच्छता ग्राही आंदोलन को समाप्त किये

 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x