15 फरवरी को ब्वॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेंगी दिया मिर्जा, 2 साल पहले पति से लिया था तलाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का मौसम चल रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। हाल ही में आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल, वरुण धवन-नताशा दलाल विवाह के बंधन में बंधे थे। इसी बीच बॉलीवुड में एक और शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। जी हैं, खबरों के अनुसार एक ऐसी खुशखबरी आ रही है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीया मिर्जा बहुत ही जल्द विवाह के बंधन में बंध सकती हैं। आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी संग सात फेरे लेंगी।

Spotboye की रिपोर्ट्स के अनुसार, हिंदी फिल्म की मशहूर अभिनेत्री दिया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ विवाह के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि इनकी शादी के कार्यक्रम में सिर्फ उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। अचानक से ही दीया मिर्जा की शादी की खबर सुनकर सभी फैंस हैरान हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उनको बधाइयां मिल रही हैं।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि दीया मिर्जा और वैभव की शादी बहुत ही साधारण तरीके से होगी। दीया मिर्जा के होने वाले जीवनसाथी वैभव मुंबई के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। वैभव पहले से ही शादीशुदा हैं। वह सेलिब्रिटी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के एक्स हसबैंड हैं और इन दोनों की एक बेटी भी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान दिया मिर्जा और वैभव की मुलाकात हुई थी। इनकी मुलाकात दोस्ती में बदल गई, जिसके बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी। जब इनका प्यार परवान चढ़ा तो इन दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया।

आपको बता दें कि दिया मिर्जा की यह दूसरी शादी है। दीया मिर्जा ने साल 2014 में साहिल संघा से विवाह किया था और शादी के 5 साल बाद 2019 में दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा की थी। दीया मिर्जा और लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर साहिल संघा की शादी अक्टूबर 2014 में हुई थी। इन दोनों की शादी दिल्ली के आर्य समाज के रीति-रिवाज से बेहद साधारण तरीके से हुई थी। आपको बता दें कि शादी से पहले करीब 6 साल तक दीया मिर्जा और साहिल रिलेशनशिप में रहे थे।

अभिनेत्री दिया मिर्जा जब साहिल संघा से अलग हुईं थीं तब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि “11 साल जिंदगी साथ बिताने के बाद हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। दोस्त रहे हैं और आगे भी प्यार और सम्मान के साथ एक दूसरे से यह संबंध बना रहेगा।” खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि दीया मिर्जा और साहिल संघा के रिश्ते के टूटने की वजह राइटर कनिका ढिल्लन हैं। उसी समय के दौरान कनिका ढिल्लन ने अपनी शादी खत्म करने का ऐलान किया था और उनका नाम साहिल संघा से जोड़ा गया था लेकिन दीया मिर्जा ने इन सब खबरों से इनकार किया था।

बताते चलें कि दीया मिर्जा ने वर्ष 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “रहना है तेरे दिल में” से की थी। दीया मिर्जा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बलबूते अच्छा खासा नाम कमाया है। फैंस इनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं। दीया मिर्जा आखरी बर तापसी पन्नू के साथ फिल्म “थप्पड़” में नजर आई थीं। फिलहाल में यह जल्द ही तेलुगू फिल्म “वाइल्ड डॉग” में नजर आने वाली हैं।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x