‘सौहार्द दिवस’ के रुप मे मनेगा डॉ सौरभ का जन्मदिन

 

गौरखपुर ।

31मार्च को ‘सौहार्द दिवस’ के रूप में मनाएगा धराधाम इंटरनेशनल परिवार 

विश्वस्तरीय धराधाम इण्टरनेशनल के प्रमुख सौहार्दशिरोमणि डॉ. सौरभ पाण्डेय का जन्मदिन सौहार्द दिवस के रूप में मनाया जायेगा।

यह निर्णय धराधाम इंटरनेशनल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक में लिया गया। धराधाम‌ इंटरनेशनल विश्व में समभाव और समरसता फैलाने में महत्वपूर्ण भूमिका‌ निभा रही है।

धराधाम प्रमुख के जन्म दिवस को सौहार्द दिवस के रूप में मनाते हुये धराधाम स्थल पर बृहद कार्यक्रम के आयोजन का निर्णय हुआ। शुक्रवार को ऑनलाइन बैठक में दो दर्जन से अधिक देशों के धराधाम प्रतिनिधियों ने प्रतिभाग लिया।

बैठक में थाईलैंड से प्रेम प्रकाश पाण्डेय, मुंबई से त्रियोगी नारायण पाण्डेय, यूनाइटेड किंगडम से डॉ सतनाम देवचाकर, केन्या से ग्लैडिज ,गोरखपुर उत्तर प्रदेश से डॉ. एहसान अहमद, डॉ नीरज गुप्ता, आशुतोष शुक्ला,महेश ओझा,गौरव चौधरी दिल्ली , चम्पारन डॉ नीरज गुप्ता, डॉ निक्की शर्मा मुम्बई,प्रमुख रूप से अपने विचार रखें।

बैठक का संचालन गुजरात की करिश्मा मणि एवं अध्यक्षता डॉ एहसान अहमद ने किया।

बैठक में प्रमुख रूप इस अवसर पर केन्या से ग्लैडी मकंबुरी, यू के से सतनाम, देवचाकर ग्रुप की प्रबंध निदेशिका डॉ सतनाम देवचाकर, गुजरात से प्रसिद्द संचालक एवं फ़िल्म अभिनेत्री करिश्मा मणि, आंध्रप्रदेश से प्रोफेसर डॉ रघुनाथ पर्राकल, राजस्थान से डॉ शंभू पवांर, जयपुर से टीकम सोनी पाल चोला, मुलुंडा जाम्बिया, डॉ मोहम्मद काजिम, विश्व विक्रम विनय श्रीवास्तव,पटना से डॉ शुभम कुमारी,दिल्ली से डॉ .संजीव कुमारी,डॉ रश्मि शर्मा,श्री लंका से डॉ उवैस ,नई दिल्ली से डॉ राकेश छोकर, महाराष्ट्र से त्रियोगी नारायण पाण्डेय, हाजीपुर से अमित मार्कण्ड, प्रो .डॉ, अब्दुल अकील अब्दुल, अमिताभ पाण्डेय सहित विभिन्न देशों से लोगों की उपस्थिति रही।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
Saurabh Pandey
2 months ago

सह्रदय अभार

1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x