बुलडोजर का डर : बलात्कारी इसराईल बोला गोली मत मारना

उत्तर प्रदेश की योगी 2.0 सरकार में माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। एक तरफ बाबा का बुलडोजर तो दूसरी तरफ पुलिस एनकाउंटर के खौफ ने अपराधियों का नींद हराम कर दी है। यही वजह है कि अपराधी खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं। ताजा मामला गोंडा (Gonda) जिले में सामने आया है, जहां एक दलित नाबालिग लड़की से गैंगरेप (Gangrape) के 25 हजार के इनामी अभियुक्त इजराइल (Israel) ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है।

रविवार को थाना कोतवाली नगर पहुंचे गैंगरेप के 25 हजार के अभियुक्त ने पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई और एनकाउंटर के डर से सरेंडर कर दिया। आरोपी इजरायल पुत्र युसूफ के आत्मसमर्पण में सबसे खास बात यह थी कि वह थाने में एक तख्ती लेकर घुसा, जिसपर लिखा हुआ था कि साहब मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो’ और वह इसे जोर-जोर से चिल्ला कर बता रहा था।

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने उसे तत्काल हिरासत में ले लिया। दरअसल बीते दिनों नगर कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई थी, जिसमें चार लोगों पर आरोप लगा था। इस मामले के 2 आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

 

वहीं, अभियुक्त जिसका नाम इसराइल है और इसका साथी महफूज फरार था। पुलिस ने उस पर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित किया था। इसी अभियुक्त ने आज थाने पहुंचकर बड़े ही नाटकीय अंदाज में आत्मसमर्पण कर दिया है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x