Saaho के प्रति दीवानगी चरम पर, बैनर लगाते हुए करंट से Prabhas के फ़ैन की मौत

30 अगस्त को रिलीज़ हो रही प्रभास और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म साहो के लिए फ़ैंस की दीवानगी अपने चरम पर है। ख़ासकर आंध्र प्रदेश और दक्षिण भारत के दूसरे इलाक़ों में। प्रभास के फ़ैंस के बीच जश्न का माहौल है, मगर इस बीच एक दुखद ख़बर भी आ रही है। एक फैन की थिएटर पर बैनर लगाते हुए करंट से मौत हो गयी।

साहो की एडवांस बुकिंग भी अच्छी होने की ख़बरें आ रही हैं। साहो एक हाई ओक्टेन एक्शन ड्रामा है। यह एक हाइस्ट फ़िल्म है, जिसे सुजीत ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ अहम किरदारों में हैं। जैकलीन फ़र्नांडिस एक स्पेशल गाने में नज़र आएंगी। उत्तर भारत में भी फ़िल्म को लेकर काफ़ी हाइप बतायी जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक रिपोर्ट के अनुसार हादसा तेलंगाना के महबूबनगर इलाके़ में हुआ। एक स्थानीय युवक जब एक थिएयर पर प्रभास का बैनर लगा रहा था तो बिजली के तार की चपेट में आ गया और बिल्डिंग से नीचे गिर गया। वहां मौजूद साथियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, मगर बताया गया कि रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गयी थी। हालांकि प्रभास को अभी इस घटना की जानकारी नहीं है।

प्रभास ने श्रद्धा कपूर के साथ साहो को उत्तर भारत के कई शहरों में प्रमोट किया है। वैसे, बाहुबली सीरीज़ के बाद से प्रभास देशभर में पहचाने जाने लगे हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा में प्रभास और श्रद्धा फ़िल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे। साहो लगभग 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। फ़िल्म के एक्शन दृश्य कोरियोग्राफ करने के लिए हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर बुलाए गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *