पहली वर्चुअल नेशनल कलेक्टर चैंपियनशिप आयोजित की जाएगी

डा. केतन तलसानिया जी की विशेष रिपोर्ट 
_________________________
भुवनेश्वरराष्ट्रीय मानव कल्याण बोर्ड ट्रस्ट इस वर्ष नवंबर में राष्ट्रीय कलेक्टर चैंपियनशिप आयोजित कर रहा है। ट्रस्ट ऑनलाइन भागीदारी के लिए सभी वर्गों और श्रेणियों से कलेक्टरों को आमंत्रित कर रहा है। यह अपने प्रकार का पहला कार्यक्रम होगा जो सामूहिक रूप से संपूर्ण सरगम ​​को कवर करेगा।
एनएचडब्ल्यूबीटी के अध्यक्ष शारदा प्रसाद महापात्र के अनुसार, भारत में विभिन्न कलेक्टर थे, जो माचिस, अख़बार, पेन, मेडल, कार्ड, खिलौने, गुड़िया और कैमरों से लेकर विभिन्न प्रकार के सामान इकट्ठा करते थे। जबकि कई स्टांप और सिक्के कलेक्टर क्लब और एसोसिएशन हैं, अन्य कलेक्टरों को अपने संग्रह का प्रदर्शन करने और शौक का प्रचार करने के लिए उचित मंच नहीं मिलते हैं। यह चैम्पियनशिप उत्साही लोगों के इस अवसर को एक अवसर देगा।
कार्यक्रम के समन्वयक शशांक शेखर दाश, जो खुद अखबारों के व्यापक संग्रह के लिए लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में एक रिकॉर्ड धारक हैं, का मानना ​​है कि शौक बच्चों और युवाओं के बीच लोकप्रिय होना चाहिए। 5-18 और 19-35 वर्ष के आयु समूहों के लिए दो वर्गों, बाल संघारक और युवा संगठन का गठन किया गया है।
जूरी बोर्ड में देश भर के प्रख्यात कलेक्टर और रिकॉर्ड धारक होंगे। इनमें हरबंस लाल गर्ग, संजीव जैन, भास्कर चक्रवर्ती, तारणीसेन पट्टनिक, शिजू थॉमस, सुधीर जैन, कलीम अतहर खान, एसवी धवन, राजेंद्र झावर, अनुराधा गुप्ता, दीपक संत, नरेश दुदानी, के। आचार्य और टीम का नेतृत्व किया जाएगा।
श्री अनिल धीर प्रतिभागी बायोडाटा के साथ तीन मिनट (अधिकतम) वीडियो के रूप में अपनी प्रविष्टियां भेज सकते हैं, 2 अलग-अलग कोणों से पूरे संग्रह के दो फोटोग्रैप, एक पासपोर्ट आकार की तस्वीर और युवा संघारक के लिए एक स्व घोषणापत्र और बाल संगत्रक कैटगरी के लिए अभिभावक। प्रविष्टियों को जमा करने की अंतिम तिथि 9 नवंबर है और परिणाम 17 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।
प्रविष्टियाँ directornhwbt@gmail.com पर ईमेल द्वारा भेजी जा सकती हैं।
5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x