कमिश्नर व आई जी ने नक्सल क्षेत्रो में बाँटा खाद्य सामग्री

सच की दस्तक डेस्क चन्दौली

मातृभूमि सेवा ट्रस्ट एव एक नेत्रालय वाराणसी की ओर से लगातार चल रहे खाद्य सामग्री वितरण कार्यक्रम में आज वाराणसी क्षेत्र के कमिश्नर एवम् पुलिस महानिरीक्षक ने संबोधित किया एवम् खाद्य सामग्री का वितरण किया । इस मौके पर जिलाधिकारी चंदौली एवम् पुलिस अधीक्षक चंदौली ने भी इस संकट के समय लोगो को धैर्य बनाए रखने एवम् प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग देने का भरोसा जताया।
प्रतिदिन की भांति बृहस्पतिवार को लगातार 21वे दिन तहसील नौगढ़ के सुदूर वन प्रदेश के ग्राम झुमरिया के लगभग 105 परिवारों के जनजाति एवम् आदिवासी बस्ती के गरीब परिवारों को इस त्रासदी के समय में खाद्म पदार्थ व मास्क मुहैया कराया गया।
इस अवसर पर मातृ भूमि सेवा ट्रस्ट के व्यवस्थापक श्री रंजीत कुमार जायसवाल ने वनवासी समाज के लोगो की लॉक डाउन के दौरान कोरोना जैसी अति संक्रमण वाली बीमारी से उनको सावधान तथा बचाव के उपाय को समझाया और सामाजिक दूरी बना कर रहने के फायदे पर प्रकाश डाला गया।
मातृभूमि सेवा ट्रस्ट के संयोजक श्री रोशन द्विवेदी ने बताया कि ट्रस्ट के सहयोग से प्रति गरीब परिवार को 5 किलो चावल, आधा किलो सरसो तेल,2 किलो आटा, 1/2 किलो अरहर दाल,1/2 किलो चना दाल,2पीस लाइफब्वाय साबुनबड़ा, 1पैकेट बड़ा हल्दी, 5पैकेट छोटा मसाला, 1/2 किला नमक पैकेट और परिवार के प्रत्येक सदस्य को मास्क का वितरण किया गया और ग्रामीणो से अपील किया गया कि जन जीवन में साफ सफाई पर पुरजोर ध्यान दिया जाय। साथ ही
मातृ भूमि सेवा ट्रस्ट के व्यवस्थापक सुरेन्द्र द्विवेदी ने ग्रामीणों को इस मुश्किल घड़ी हर जरूरत के वक्त साथ देने और किसी को भूखे ना सोने देने का आश्वासन दिया।
राहत सामग्री वितरित करने वालो में सुमंत कुमार मौर्य डा.धनन्जय सिंह, रिंकू विश्वकर्मा, सत्यानंद रस्तोगी कोषाध्यक्ष ,रामनाथ जी, रंजीत सिंह सिंटू, बबलू मौर्य, रामकुमार बाबा, शुभाष विश्वकर्मा, विजयकांत दुबे, आनंद विश्वकर्मा, कन्हैया जी इत्यादि लोगो ने सहयोग प्रदान किया ।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x