गरीब रथ पीपीडीयू के पास हुई बे पटरी

 सच की दस्तक डेस्क चन्दौली

 

पं. दीन दयाल उपाध्‍याय जंक्‍शन के पास आनन्द विहार-जयनगर (22406) गरीब रथ का इंजन रविवार दोपहर बाद पटरी से उतर गया। रेलवे सूत्रों के अनुसार टूटी पटरी से ट्रेन के गुजरने के दौरान यह हादसा हुआ है। वहीं इंजन बेपटरी होने की वजह से रुट पर ट्रेनों का संचालन बाधित हो गया है। मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने इंजन को पटरी पर लाने के लिए कोशिश शुरू कर दिया।
पीडीडीयू नगर जंक्शन के यार्ड में रविवार को उस समय बड़ा हादसा होने से टल गया जब नई दिल्‍ली के आनंद विहार से जयनगर के बीच चलने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस यार्ड में टूटी पटरी पर पहुंची तो ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। जैसे ही घटना की जानकारी रेलवे के अधिकारियों को मिली तो हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पटरी को दुरुस्त कराया। इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। रेलवे अधिकारियों के अनुसार ट्रेन की गति काफी कम होने से कोई हादसा नहीं हुआ और शीघ्र ही इंजन को पटरी पर लाते हुए पटरी को भी दुरुस्‍त कर लिया गया।

 

इस कारण 13257 जनसाधारण एक्सप्रेस मुगलसराय आउटर पर खड़ी कर दी गयी हैइसके आलावा 12818 आनंद विहार हटिया एक्सप्रेस अरोरा में खड़ा रखा गया है जबकी 12334 विभूति एक्सप्रेस काशी में व।19321 इंदौर पटना एक्सप्रेस ब्यास नगर में खड़ा रखा गया है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x