गर्लफ्रेंड की खातिर अंतरराज्यीय चोर बना प्रेमी –

खबर बनारस :

विकास गौण की खास रिपोर्ट –

गर्लफ्रेंड की शौक को पूरा करने में अंतर राज्य मोटरसाइकिल चोरों के सरगना के साथ चार साथियों को वाराणासी पुलिस ने लिया हिरासत में लिया है ।

अन्तर्राज्यीय मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह का सरगना अपने चार साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है । हिरासत में लिए गए गिरोह के सदस्यों के पास से पुलिस ने चोरी के 19 मोटरसाइकिल बरामद किया है। 

पुलिस का मानना है कि और भी रिकवरी इन गिरोह के सदस्यों के द्वारा हो सकती है । आरोपियों के बारे में पुलिस ने बताया कि यह सभी आरोपी छात्र हैं और सभी 11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ाई करते हैं।

मासूम सा दिखने वाला यह चेहरे किसी बड़े अपराधी से कम नहीं है क्योंकि या मासूम से दिखने वाले आरोपी क्लास 11th और 12th के छात्र है। यह आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने और मांगे शौक को पूरा करने के लिए चोरी को अंजाम देते हैं ।

दरअसल यह सभी छात्रों को शिवपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने क्राइम ब्रांच के जवानों के साथ मिलकर चोरी की गई 19 बाइकों के साथ हिरासत में लिया है ।

हिरासत में लिए गए आरोपियों के बारे में वाराणसी के एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि सभी छात्र अपने मांगे शौक के लिए चोरी को अंजाम देते थे और छात्र होने के नाते हमारे द्वारा की जाने वाली चेकिंग के दौरान आसानी से बच जाते थे ।

यह छात्र गिरोह के रूप में काम करते थे यही नहीं उनके गुरु के और भी सदस्य अभी पुलिस हिरासत से बाहर है ।

गिरोह के साथ मिलकर यह सभी छात्र वाराणसी के आसपास के जिलों में बाइक की चोरी करते और उन्हें बिहार सहित अन्य राज्यों में बेचते थे ।

आपको बता दें कि जिस तरीके से शहर में चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे उसे देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने क्राइम ब्रांच को निर्देश जारी किया था कि जल्द ही इन चोरियों पर लगाम लगाएं और चोरों को गिरफ्तार करें।

इसी क्रम में आज क्राइम ब्रांच ने अंतर राज्य मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह के सरगना के साथ चार साथियों को धर दबोचा जिनके पास से 19 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई चोरों की विशेषता यह रही की चोरी की गई मोटरसाइकिल को इसलिए बेच कर पैसा कमाया करते थे ताकि अपने गर्लफ्रेंड की शौक पूरी की जा सके ।

क्राइम ब्रांच के प्रभारी विक्रम सिंह फोर्स के साथ घोषित अपराधियों की तलाश में विराट बाजार तिराहे के पास मौजूद थे तभी मुखबिर की सूचना पर यह पता चला कि कुछ शातिर चोर जो चोरी की मोटरसाइकिल को लेकर के आ रहे थे शिवपुरी स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास भवानीपुर मोड़ के पास खड़े हैं इस सूचना पर विश्वास करते हुए पुलिस बल अलग अलग टीम बनाकर घेराव कर भवानीपुर मोड़ के पास पहुंच के संदिग्ध संदिग्ध लोगों को देखकर उनके पास जाने लगे जिसके बाद मोटरसाइकिल स्टार्ट कर यह अभियुक्त भागने लगे आवश्यक बल प्रयोग करते हुए घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया गया।

इन अभियुक्तों के पार से 19 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है वहीं यह चोर अंतर राज्य जैसे बिहार चंदौली मिर्जापुर गाजी आदि विभिन्न जगहों में ओने पौने दाम पर इन बाइकों को भेज दिया करते थे और फिर से उसी तरीके से चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में लग जाया करते थे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x