गोरखपुर- मुख्यमंत्री के गृह जनपद में भाजपा के सभासद को मारी गयी गोली –



. गोरखपुर में भाजपाई नहीं सुरक्षित…

. सहजनवां के सभासद गोपाल जायसवाल को मारी गयी गोली हालत गम्भीर,मेडिकल रेफर हमलावर फरार…

. गोपाल जायसवाल , सहजनवाॅ वार्ड नम्बर 14 के तीसरी बार सभासद है।

. हिन्दू युवा वाहिनी सहजनवां के नगर अध्यक्ष भी हैं।

. सिपाही की गलती पर तत्काल कार्यवाही करने वाले कप्तानों की लापरवाही पर चुप। 

. गोरखपुर कप्तान शलभ माथुर की पुलिसिंग पर बड़ा सवाल….

. बीच बचाव करने में सभासद को मारी गोली

. सब्जी विक्रेता दिलीप व कस्बा निवासी मनोहर जयसवाल का जमीन को लेकर कई वर्षों से चल रहा है विवाद। 

बड़हलगंज ,गोरखपुर दो पक्षो की मारपीट में बीच बचाव करना सभासद को भारी पड़ा , जब एक पक्ष के दबंग ने लाइसेंसी रिवाल्वर से सभासद को गोली मार दी ।

सभासद को गोली लगते देकर बचाने आये दूसरे व्यक्ति को भी हमलावर ने गोली मारकर घायल कर दिया । घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी । बताया जाता है कि सब्जी विक्रेता दिलीप तुरहा को मनोहर जायसवाल दरवाजे पर चढ़ कर मार रहा था । जिसको देखने के बाद क्षेत्र के सभासद गोपाल जायसवाल पुत्र पुरषोत्तम जायसवाल उम्र 32 वर्ष वार्ड नंबर 14 झगड़ा छुड़ाने गये जिनको गुस्से में मनोहर ने रिवाल्वर से गोली मार दी , इस घटना के बाद बचाने गये बलेल पुत्र स्वर्गीय पुनवासी उम्र 45 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 14 को भी मनोहर जायसवाल पुत्र नन्द लाल जायसवाल ने शाम लगभग 7:30 बजे गोली मार दी। बताते चलें सहजनवा कस्बे में बड़हलगंज कोठी की काफी जमीने हैं उनका ही कस्बे में स्थित गोला है जिसमें कुछ लोग कई दशकों से रह रहे हैं जिसमें सब्जी विक्रेता दिलीप तुरहा भी रह रहा था ।

उस जमीन को बड़हलगंज कोठी वालों से मनोहर जायसवाल ने एक स्टैम्प पर लिखवा लिया था। लिखवाने के बाद से ही मनोहर लगातार दिलीप से जमीन खाली करने का दबाव बना रहा था इसको लेकर 6 महीने पूर्व भी दोनों में विवाद हुआ था । लेकिन पुलिस इसको गंभीरता से ना लेकर लीपापोती कर के मामला शांत करा दी।

इसी क्रम में आज सुबह भी दिलीप और मनोहर के बीच झड़प हुई थी। रविवार को शाम 7:30 बजे मनोहर जायसवाल ने दिलीप तुरहा के घर चढ़ कर मारपीट करने लगा। इसको देखकर वार्ड नंबर 14 के सभासद गोपाल जायसवाल बीच-बचाव करने गए थे कि मनोहर जायसवाल ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोपाल जायसवाल को गोली मार दिया। गोली बाएं तरफ सीने में लगी है ।

गोली लगता देख गोपाल के दरवाजे पर सब्जी बेचने वाला बलेल मौके पर बचाने गया कि उसको भी गुप्तांग के पास मनोहर ने गोली मार दी। दोनों घायलों को सीएचसी सहजनवा लाया गया।

जहां से उन्हें गोरखपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसके पश्चात आरोपी को पब्लिक ने पकड़ कर पिटाई की और लाइसेंसी रिवाल्वर भी छीन ली जो अब पुलिस के कब्जे में है। आरोपी का भी सीएचसी में इलाज चल रहा है।रिवाल्वर पुलिस ने बरामद कर लिया है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x