जयपुर : म्यूजिकल सफर इंडिया ने मनाया वैलेंटाइन एक अलग तरीके से-

म्यूजिकल सफर इंडिया की तरफ से कलाकारों के साथ शानदार तरीके से वैलेंटाइन डे मनाया गया ।म्यूजिकल सफर इंडिया की फॉउंडर सपना पाठक जी और प्रोग्राम हेड विजेंद्र पाठक जी ने इस दिवस को एक अलग तरह से मनाने के लिये नवोदित कलाकारों को एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म देने की शानदार कोशिश की।

इस प्रोग्राम में गायन,नृत्य और गेम एक्टिविटी के साथ बहुत ही अलग अंदाज में खास मौके को यादगार बनाया गया ।म्यूजिकल सफर इंडिया की फॉउंडर सपना पाठक ने बताया कि वो चाहती है कि हर उस कलाकार को आगे बढ़ने का मौका मिलना चाहिये जो डिज़र्व करता हो।इस प्रोग्राम में दूर दूर से कलाकार और आमंत्रित मेहमानों ने शिरकत की।सपना पाठक जी खुद एक, कैरियर काउन्सलर,मोटिवेटर, समाज सेवी, सिंगर, एंकर,माॅडल, स्क्रिप्ट राइटर,एक्ट्रेस ,डांसर हैं और बहुत सारे अवार्ड उनकी झोली में आ चुके हैं।

प्रोग्राम हेड विजेंद्र पाठक जी एक अच्छे डायरेक्टर की तरह सबको सही डायरेक्शन में ले जाने की योग्यता रखते हैं।आने वाले समय मे एक मेगा इवेंट करने की इच्छा जताते हुए बताते हैं कि पूरे देश के कलाकारों को एक मंच प्रदान करने की आशा रखते हैं ताकि नवोदित कलाकारों को सही मंच मिल सके ।

सुरीला फड़का रेडियो के एम डी RJ विजय खासकर इस प्रोग्राम के लिये जोधपुर से आये और उन्होंने नवोदित कलाकारों को लेकर एक इवेंट के लिये म्यूजिकल सफर इंडिया की फॉउंडर सपना पाठक और विजेंद्र पाठक जी से चर्चा की।

प्रोग्राम में आये कलाकारों में राजन,उन्नी कृष्णन,सीमा शाह,देवेंद्र कुमावत(RJ देव),मीनाक्षी शर्मा(RJ मिनी),उर्मिला न्याति,शिव न्याति,रूपा शर्मा,अतुल माथुर,सुमन माथुर,राजेन्द्र गर्ग,सुधा गर्ग,दिनेश कुमार,हितेश राव,ज्योति राव,हेमन्त गुप्ता,भरत आगा,रेखा झालानी,नीलेश झालानी,रघुवीर शेखावत,सुनीता एरन,सूबे सिंह,किरण कुमावत,गौरव कोचर,श्याम शर्मा,प्रियंका शर्मा ,आमंत्रित कलाकारों में रहमान अलीऔर यूनुस खान इत्यादि रहे।

सभी ने बहुत ही शानदार प्रस्तुतियां दी।बहुत से कलाकार सपत्नीक आये थे जिन्हें विजेंद्र पाठक जी ने कुछ नए तरह के गेम बीच बीच मे खिलाकर प्रोग्राम को ऊर्जावान और हंसी खुशी भरा बनाया।अंत मे फॉउंडर सपना पाठक जी व विजेंद्र पाठक जी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x