विधानसभा चुनाव में जीत के लिए जयललिता समर्थकों को एकजुट होना चाहिए: शशिकला

चेन्नई। अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वीके शशिकला ने बुधवार को पार्टी की दिवंगत प्रमुख जे जयललिता के सच्चे समर्थकों से हाथ मिलाने और आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में शानदार जीत सुनिश्चित करने की अपील की। संपत्ति मामले में चार साल कैद की सजा काटकर लौटीं शशिकला की इस अपील को चुनाव से पहले सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के साथ मनमुटाव को खत्म करने के संकेत की तरह देखा जा रहा है।

चेन्नई में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की 73वीं जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि देने के बाद शशिकला ने अपनी दिवंगत नेता के उन शब्दों को याद किया, जिनमें वह अन्नाद्रमुक को सदियों तक जनता की सेवा में लगे रहने की बात कहती थीं।

उन्होंने कहा कि जयललिता के सच्चे समर्थकों को एकसाथ आना चाहिए और आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का लक्ष्य तय करना चाहिए। शशिकला ने बिना किसी का नाम लिए जयललिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे अम्मा मक्कल मुनेत्र कझगम (एएमएमके) कार्यकर्ताओं को यह संदेश दिया।

शशिकला की अपील के बारे में पूछे जाने पर उनके भतीजे एवं एएमएमके नेता टीटीवी दिनाकरन ने कहा कि उन्होंने केवल एकता पर जोर दिया है। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 में शशिकला और दिनाकरन को अन्नाद्रमुक से निकाल दिया गया था। वहीं, अन्नाद्रमुक के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी शशिकला को शामिल नहीं करने के अपने रुख पर कायम है और उनकी अपील एएमएमके कार्यकर्ताओं के लिए है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x