जम्मू कश्मीर के राजौरी में LOC के पास बड़ा ब्लास्ट, मेजर शहीद

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को 40 घंटे भी नहीं बीते हैं कि राजौरी में बड़ा ब्लास्ट हुआ है। इस धमाके में सेना के एक अधिकारी के शहीद होने की खबर आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नियंत्रण रेखा पर तलाशी के दौरान यह धमाका हुआ है। जिसमें एक अधिकारी शहीद हो गए । वहीं एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है।

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा के बांदीपोरा में सीआरपीएफ काफिले पर आत्मघाती हमला किया गया। इसमें 44 जवान शहीद हो गए। जबकि 45 से ज्यादा जवान घायल हैं। घायल जवानों का इलाज जारी है। पुलवामा घटना के बाद से पूरा देश आक्रोश में है। भारत सरकार आतंक के खिलाफ कार्रवाई करने की रणनीति तैयार कर रही है। लगातार उच्च स्तरीय बैठकें आयोजित की जा रही है।

वहीं पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बयान में कहा था कि हमने सेना और सुरक्षा एजेंसियों को पूरी छूट दे दी है जो चाहे कार्रवाई की जाए।

वहीं जम्मू-कश्मीर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। पुलवामा में हमले के 48 घंटे पहले के सभी मैसेज और कॉले डिटेल खंगाले जा रहे हैं । सुरक्षा एजेंसियों ने दावा किया है कि हमले वाले स्थल के 25 किलोमीटर के अंदर बड़ी संख्या में आतंकी छिपे हो सकते हैं। इसी सूचना के आधार पर एनआईए और सुरक्षा बलों ने अपनी कवायद तेज कर दी है। इंटरनेट सेवा को भी ठप कर दिया गया है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x