कपिल शर्मा का पूरे देश में विरोध जारी – राष्ट्रीय कायस्थ विचार मंच

कपिल शर्मा का पूरे देश मे बिरोध जारी राष्ट्रीय कायस्थ विचार मंच  के बिरोध के बाद फ़िल्म जगत के  श्री राजू श्रीवास्तव जी ने भी की माफ़ी मांगने की मांग :  दिवाकर सिन्हा 
राष्ट्रीय कायस्थ विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिवाकर सिन्हा ने देश के जाने- माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के द्वारा अपने कार्यक्रम में दिनांक 28 मार्च के एपीसोड मे  दिये गए भगवान श्री चित्रगुप्त महाराज के ऊपर अशोभनिय प्रदर्शन की कड़ी निंदा करते हुए आक्रोश व्यक्त किया हैं। 
आज बिरोध करने बालो मे एक बढ़ा नाम सामने आया उत्तरप्रदेश सरकार के फ़िल्म प्राधिकरण बोर्ड के चैयरमैन एवं हास्य कलाकार श्री राजू श्रीवास्तव ने कपिल शर्मा के इस कुकृत्य केलिए उन्हें माफ़ी मांगने को कहा साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे जी तक इस बात को पहुंचाया महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी इसी समाज से आते है इसे गंभीरता से लिया है और उचित करवाई का भरोसा दिलाया है. 
श्री सिन्हा ने कपिल शर्मा से इस मसले पर पूरे देशवासियों से माफ़ी मांगने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि भगवान श्री चित्रगुप्त सिर्फ कायस्थ समाज के ही नहीं बल्कि हिन्दू धर्मावलंबियों के आस्था के प्रतिक हैं। उन्होंने कहा की ऐसे में कपिल शर्मा के द्वारा आदि देवता चित्रगुप्त जी पर अमर्यादित कला का भद्दा मज़ाक सर्वथा निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है।
इन्होंने कहा की कपिल शर्मा अपने इस आचरण के लिए देश के सामने क्षमा मांगें। उन्होंने केंद्र सरकार से अनुरोध किया है की वैसे व्यक्ति और सीरियलों पर रोक लगाए, जिनके प्रदर्शन से सामाजिक समरसता को खतरा हो।
(दिवाकर सिन्हा )
 राष्ट्रीय  अध्यक्ष
राष्ट्रीय कायस्थ विचार मंच
0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x