बिहार में कायस्थ वाहिनी अंतर्राष्ट्रीय स्थापना दिवस (11 जनवरी ) की तैयारी जोरों पर

कायस्थ वाहिनी अंतर्राष्ट्रीय, 

                 बिहार प्रदेश इकाई द्वारा प्रदेश स्तरीय नियमित मासिक बैठक प्रत्येक महीने के दुसरे रविवार एवं जिला स्तरीय बैठक प्रत्येक  महीने के पहले रविवार  को होना निश्चित है जिसमें संगठन के गतिविधियों एवं कार्य योजनाओं पर चर्चा की जाती है। बैठक ही आपको संगठन के बारे में जानकारी उपलब्ध कराती है, जिससे परस्पर सहयोग एवं सौहाद्र की भावना पनपती है। मासिक बैठक में प्रदेश के प्रत्येक जिले से कम से कम दो पदाधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य है। इस बार प्रदेश एवं जिला की संयुक्त बैठक गोपालगंज में आयोजित किया जा रहा है।

       जनवरी माह की मासिक बैठक ( जिला एवं प्रदेश ) ग्यारह (11) जनवरी, दिन शनिवार को  दोपहर 12.30 बजे से गोपालगंज, चित्रगुप्त मंदिर परिसर में होगी । आप सब कुलवंशजो को विदित हो कि ये दिन वाहिनी का स्थापना दिवस भी है एवं इसी दिन पिछले साल से गोपालगंज मंदिर में मासिक पुजा की शुरुआत की गयी थी ,  जिसमें आप सब की उपस्थिति सादर अपेक्षित है। आप किसी भी प्रकोष्ठ के हैं अथवा जिलास्तरीय पदाधिकारी हैं तो भी बैठक में आपकी उपस्थिति आवश्यक है।

                इस बात की जानकारी बिहार प्रदेस अध्यक्ष अभिजीत सिन्हा ने दिया और पूरे कायस्थ समाज को निवेदन करते हुए कहा कि आप सब से आग्रह है समयानुसार इस बैठक में आएं  और अपनी उपस्थिति कन्फर्म करने हेतु सूचित करें और अपने समाज को मजबूत बनाने में सहभागी बनें।

बैठक स्थान :  श्री चित्रगुप्त मंदिर परिसर ,
दिनांक : 11 जनवरी  (शनिवार)
बैठक:- दोपहर १२.३०बजे से
कायस्थ वाहिनी अंतर्राष्ट्रीय
बिहार प्रदेश इकाई
संपर्क सूत्र -8804632555

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *