मात्र 5999 रुपये की कीमत में लाॅन्च हुआ Mi का यह खूबसूरत फोन, जानिए फीचर्स-


शाओमी कंपनी ने अपने अगले स्मार्टफोन Mi A2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक खूबसूरत स्मार्टफोन है जिसकी कीमत भी कम है।

यह स्मार्टफोन कंपनी ने 4GB+64GB वेरिएंट के साथ लांच की है। इसकी कीमत मात्र 5,999 रुपए है। डिवाइस गोल्ड, रोज गोल्ड, ब्लैक और लेक ब्लू कलर में उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका रियर कैमरा है।

फोन में रियर ड्यूल कैमरा सेटअप है। इनमे 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा शामिल है। रियर में LED फ्लैश भी है। लॉन्च ऑफर के तौर पर जियो की ओर से इस स्मार्टफोन के साथ 4.5GB हाई स्पीड डेटा और 2,200 रुपए का इंटेंट कैशबैक दिया जाएगा। लेकिन इसके लिए कुछ शर्ते भी हैं।

डिस्प्ले: डिवाइस 5.79 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.9 है। स्क्रीन का रेज़ॉलूशन 1080X1440 पिक्सल है। स्क्रीन पर कलर्स ब्राइट नजर आते हैं और viewing angels भी काफी बढ़िया हैं ,सूरज की रौशनी में आप फोन के डिस्प्ले से आसानी से देख सकते हैं। डिस्प्ले शार्प है और कलर रीप्रोडक्शन बेहतर रहता है। वीडियो देखने का भी फोन में अलग ही मजा मिलेगा।

परफॉर्मेंस:

फोन में कीमत के हिसाब से आपको मिड-रेंज प्रोसेसर मिलेगा। यह स्नैपड्रैगन 650 द्वारा संचालित है। ये स्मार्टफोन बहुत तेजी से काम करता है और हैंग नहीं होता। मल्टीटास्किंग भी फोन में अच्छे से काम करती है ऐप्स काफी जल्दी ओपन होती है।

लेकिन फोन में हैवी गेम्स खेले नहीं जा सकते हैं। इसकी रैम 4 जीबी और स्टोरेज 64 जीबी है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा:

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं। अपर्चर एफ/1.2 के साथ इसमें 20 मेगापिक्सल ऑटोफोकस सेंसर, अपर्चर एफ/2.2 के साथ 2 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड सेंसर का ड्यूल फिक्स्ड फोकस डेप्थ सेंसर दिया गया है। जहाँ तक बात करें सेल्फी कैमरा की तो इसमें एलईडी फ्लैश, सेल्फी फोकस और प्रो लाइटिंग मोड व अपर्चर एफ/2.4 के साथ 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है।

बैटरी:

स्मार्टफोन की बैटरी 4000mAh है। बैटरी एक बार चार्ज होने पर आराम से 2 दिन तक चल जाती है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x