अविनाश अध्यक्ष विक्की महामंत्री रवि पुस्तकालय मंत्री निर्वाचित

सच की दस्तक  डेस्क चन्दौली

अजय राय की रिपोर्ट
चंदौली जनपद  के मुग़लसराय शहर स्थितलाल बहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शनिवार को हुए छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर अविनाश कुमार उपाध्यक्ष विकास यादव व् महामंत्री पद पर विक्की गुप्ता निर्वाचित हुए।कुल 3222 मतदाताओं में 1899 ने अपने मत का प्रयोग किया।मतदान व् मतगणना के दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गए।चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद विजयी प्रत्यशियों के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की व् जुलुस निकाला।
लाबशा डिग्री कालेज में शनिवार को काफी गहमागहमी के बीच सुबह आठ बजे से दो बजे तक मतदान हुआ।इस दौरान प्रत्याशियों व् उनके समर्थकों ने वोटरों को पक्ष में करने के लिए काफी प्रयास किये। मतदान समाप्ति तक 3222 में 1899 मत पड़े।जो 58.93 फीसदी रहा।तीन बजे से मतगणना का कार्य आरम्भ हुआ। सबसे पहले सभी पदों व् प्रत्याशियों के बैलेट पेपर अलग किये गए उसके बाद उनका बंडल बनाया गया। बीच बीच में मतों की गणना का विवरण बताया जा रहा था।जिससे समर्थकों में कहीं गम तो कहीं ख़ुशी दिख रही थी।

मतगणना समाप्ति के बाद चुनाव परिणाम घोषित किये गए। घोषित परिणाम के अनुसार अध्यक्ष पद पर अविनाश कुमार ने 1068 मत पाकर निकटतम प्रतिद्वंदी जितेंद्र यादव को 643 मतों से हराया।जितेंद्र को 425 मत मिले। उपाध्यक्ष पद पर विकास यादव ने 790 मत पाकर विकास कुमार यादव को 74 मतों से पराजित किया। विकास को 716 मत मिले।महामंत्री पद पर विक्की गुप्ता निर्वाचित घोषित हुआ। उसने अपने प्रतिद्वंदी आदित्य चौधरी को 155 मतों से पराजित किया।

विक्की को 1001 व आदित्य चौधरी को 846 मत मिले।शिक्षा संकाय पद पर अजित पाल निर्विरोध निर्वाचित हुआ।पुस्तकालय मंत्री पद पर रविकुमार निर्वाचित हुए। उसने 1249 मत पाकर अनिल यादव को 864 मतों से मात दी।
कला संकाय पद पर अभिषेक कुमार मेहता ने 675 वोट पाकर अभय को हराया।
वाणिज्य संकाय पद पर जितेंद्र सोनकर ने 147 मत पाकर अमर प्रकाश को हराकर विजयी हुए। मतदान के दौरान जीटी रोड के प्रवेश द्वार पर बैरिकेडिंग की गई थी। जहां से छात्रों की फीस रसीद व् परिचय पत्र की जाँच के बाद प्रवेश दिया जा रहा था। वहीं प्रत्याशियों के समर्थक जीटी रोड पर जमकर नारेबाजी कर रहे थे। मतदान व् मतगणना के तक सुरक्षा के व्यापक इंतजाम थे। इस दौरान कई थानों की पुलिस लगाई गई थी। मौके पर सीओ त्रिपुरारी पांडेय, कोतवाली प्रभारी शिवानन्द मिश्रा दलबल के साथ मौजूद रहे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x