आतंकवादी और उनके मददगार, यही लोग चौकीदार से परेशान : प्रधानमंत्री मोदी

गया, 02 अप्रैल 2019, सच की दस्तक न्यूज़।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के गया व जमुई में हुई जनसभाओं में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। खासकर उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व सीएम उमर अब्‍दुल्‍ला के उस बयान को आड़े हाथों लिया, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री चाहिए।

विपक्ष पर हमलावर प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि महामिलावटी नेताओं को यह बताना चाहिए कि उन्हें सेना के सपूतों पर भरोसा है या पाकिस्तान के कपूतों पर। ये महामिलावटी नेता आज चौकीदार से परेशान हैं और गाली दे रहे हैं। वे पाकिस्‍तान की भाषा बोल रहे हैं। 

बिहार के गया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में कुछ मिलावटी नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। उन्‍होंने समझौता ब्लास्ट जैसी आतंकवादी घटना में पाकिस्तान की भूमिका को खत्म कर ‘हिन्दू आतंकवाद’ का शब्द गढ़ा। ऐसे लोग नक्सलियों को भी समर्थन देते हैं। 

बिहार के गया में आयोजित चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आपके इस चौकीदार ने आपके लिए जो कुछ भी किया है, उससे क्या आप खुश हैं? बाकि जो काम बचा है, वो काम भी यही चौकीदार पूरा करेगा। दो तरह के लोग, एक महामिलावटी और उनके पैरोकार और दूसरे आतंकवादी और उनके मददगार, यही लोग चौकीदार से परेशान है।

 

उन्होंने कहा कि बिहार को बीमार बनाने का काम महामिलावटियों ने किया है। बिहार में पहले की सरकारों में जैसे काम होता था अगर ऐसे ही काम होता रहता तो समय पर यहां एनडीए की सरकार न बनी होती और तो गया जी को न जाने कितने दशरथ मांझी गढ़ने पड़ते।

श्री मोदी ने कहा कि हमारी पुलिस में, हमारी सुरक्षा एजेंसियों में पहले भी कोई कमी नहीं थी, कमी थी राजनीतिक आजादी की। जान दांव पर लगाकर हमारे सुरक्षाकर्मी आतंकियों को पकड़ते थे और ये महामिलावटी सिर्फ वोट के लिए ऐसे खतरनाक लोगों को छोड़ देते थे। आतंकवादी घटनाओं की जांच सही से न हो, इसके लिए इन्होंने हिंदू आतंकवाद का हौवा खड़ा कर दिया।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x