दिग्विजय सिंह की सभा में बिजली गुल, तिलमिलाए, मंच से ईई को लताड़ा

भोपाल।

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह उस समय तिलमिला उठे जब हुजूर विधानसभा के गांव दीपड़ी स्थित तीरथ यूनिवर्सिटी में आमसभा के दौरान बिजली कट हो गई।

गुस्साए दिग्विजय सिंह ने मंच से ही बिजली कंपनी के ईई को जमकर फटकार लगाई। मजेदार बात यह है कि फोन कट होने से पहले बिजली आ गई।

भरे मंच से ईई को फोन लगायासोमवार को दिग्विजय सिंह की सभा के दौरान हुजूर विधानसभा के गांव दीपड़ी स्थित तीरथ यूनिवर्सिटी में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। तब अचानक बिजली गुल हो गई।

ग्रामीणों ने भी बिजली अधिकारियों की शिकायत और मनमानी बताना शुरू कर दिया। तब दिग्विजय सिंह ने कहा कि अब सभा नहीं बल्कि इसी मामले पर आप सभी के सामने बात होगी।

दिग्विजय ने मंच से बिजली विभाग के अधिकारी को फोन लगाकर कहा, चौहान साहब नमस्कार। अब आपका फोन हमारे माइक पर है। जहां भी मैं जा रहा हूं वहां बिजली कट हो रही है। क्या यह शिड्यूल कट है क्या? अधिकारी बोला, मैं पता लगाता हूं सर इंवेस्टिगेशन भी करूंगा।
आउटसोर्सिंग वाले कर्मचारी बिजली कट कर रही हैदिग्विजय बोले, इंवेस्टिगेशन तो ठीक है, लेकिन आपके नीचे के अधिकारी जो गड़बड़ कर रहे हैं उन पर क्या नियंत्रण कर रहे हैं आप?

नहीं सर कट नहीं है। यहां आपके एई साहब भी परेशान हो रहे हैं आप कह रहे हैं कट नहीं है। कैसे बंद हुई मुझे यह बताइए। इतने में बिजली आ जाती है।

हमने आपको फोन लगाया तो लाइट आ गई? किसानों को हर वक्त क्या ईई साब को फोन करना पड़ेगा क्या? मैं पब्लिक का आदमी हूं, आप लोग क्यों बदनामी कर रहे हैं? मैं शिकायत कर रहा हूं आपकी बाकि आप जाने आपका काम जाने।

इस वाक्या के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह सब भाजपा की ही चाल है। भाजपा ने आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को नियुक्त किया है। पहले बिजली काटते है फिर एसएमएस करते हैं कांग्रेस आई और बिजली गई। मैं एक-एक को देख लूंगा।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x