ममता बनर्जी विकास की स्पीड ब्रेकर – मोदी

कोलकाता/सिलिगुड़ी, 

कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की चुनावी सभा में भीड़ पहले के आयोजनों की तुलना में बहुत ज्यादा थी। जिसे देखते हुए भाजपा नेताओं में हर्ष सहित जीत की दीप जरूर प्रज्वलित हुई हैं। वहीं तृणमूल कांग्रेस के 42 में से 42 सीटों पर जीत के दावे पर भी काले बादल मंडराते नज़र आ रहे है।

कांग्रेस व वाम दलों को दर-किनार करते हूए भारतीय जनता पार्टी और ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस बतौर मुख्य प्रतिद्वंद्वी आमने सामने है। आज के बंगाल में सबसे मजबूत स्थिति में तृणमूल कांग्रेस ही है। अल्पसंख्यकों का एकतरफा वोट ममता बनर्जी के श्रेय पर तृणमूल कांग्रेस को ही जाता है जो दल को जड़ रुपी शक्ति प्रदान करता है।

कोलकाता के सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ साथ राहुल गांधी पर भी प्रहार किया। एक ओर जहा उन्होंने ममता बनर्जी को स्पीड ब्रेकर कहते हुए बंगाल के विकास में अवरोधक बताया वहीं दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस, वामफ्रन्ट व कांग्रेस को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे बताया।

बंगाल में राजनीति के क्षत्र-छाया में पल रहे गुण्डों को भी चेताते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार आएगी तो उनको बख्शा नहीं जाएगा, उनका भी हिसाब होगा।

कोलकाता सभा के पूर्व पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर शब्द रूपी बाणों से प्रहार करते कहा कि दीदी बंगाल में विकास की ब्रेकर हैं, पीएम किसान योजना पर उन्होंने ब्रेक लगा दिया। दीदी ने पश्चिम बंगाल के 70 लाख से ज्यादा किसान परिवारों के विकास पर भी ब्रेक लगा दिया है, दीदी तो दीदी हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चिटफंड घोटाला हुआ। गरीब भाइयों और बहनों का पैसा लेकर दीदी के मंत्री, दीदी के विधायक, दीदी के साथी भाग गए। उन्होंने गरीबों को लूट लिया। आपका ये चायवाला, यहां के चाय बागानों में काम करने वालों के लिए भी पूरी तरह समर्पित है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि बालाकोट में बदला लेकर जब हमारे जवान वापस आए तो रोना किसी को था और रो कोई और रहा था। दर्द इस्लामाबाद और रावलपिंडी में होना चाहिए था, लेकिन दर्द यहां कोलकाता में बैठी दीदी को हो रहा था। इन्होंने कहा कि मोदी ने ये क्यों किया? मोदी सबूत दे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x