भाजपा नेता की हत्या में मंदसौर पुलिस दावा-

 भोपाल मध्य प्रदेश-मंदसौर पुलिस ने दावा किया है नपाध्यक्ष को भाजपा नेता ने गोली मारी है जमीनी विवाद के चलते-इंदौर। गुरुवार शाम मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की भरे चौराहे पर गोली मारकर की गई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।पुलिस का दावा है कि यह हत्या भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं मृत प्रह्लाद बंधवार के समर्थक मनीष बैरागी ने ही की है। दोनों के बीच जमीन संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था।

पुलिस के अनुसार बुधवार को प्रहलाद बंधवार को गोली मारने वाला स्वयं उनका करीबी और भाजपा नेता मनीष बैरागी पिता मोहनलाल बैरागी निकला है।बैरागी पर हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, नारकोटिक्स के करीब आधा दर्जन अपराध पंजीबद्ध है।

गुरुवार को वारदात को अंजाम देने के पहले बैरागी सहकारी बैंक के सामने स्थित भाजपा नेता लोकेंद्र कुमावत दुकान पर मिलने आया था। नमस्कार करने के बाद दोनों में किसी विषय पर तीखी बोलचाल होने लगी जो विवाद में बदल गई।

इस दौरान आरोपी बैरागी ने जेब से पिस्तौल निकालकर बंधवार को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी बुलेट मोटर साईकिल वहीं छोडकर भाग निकला था। जनकारी के अनुसार दोनों के बीच जमीन के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था।

              यह है मामला

 गुरुवार शाम 7 बजे 56 वर्षीय प्रहलाद बंधवार नई आबादी स्थित पूर्व पार्षद विजय शर्मा की चाय की दुकान पर खड़े थे।यहां बुलेट (सीआईयू 1834) पर एक युवक आया और नपाध्यक्ष की कनपटी पर एक के बाद एक तीन गोलियां मार दीं।घटना के बाद युवक बुलेट छोड़कर गया। नपाध्यक्ष वहीं जमीन पर गिर गए।

चेहरे पर टोपी होने की वजह से पहले तो लोगों ने ध्यान नहीं दिया। इसके बाद किसी ने बंधवार को पहचाना।उन्हें टैक्सी से जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दलौदा स्थित जमीन के विवाद की बात आई सामने पुलिस के अनुसार बुलेट संजीत नाका यश बालाजी निवासी मनीष बैरागी की पाई गई।

  1. जाचं में पता चला कि नपाध्यक्ष से उसका विवाद दलौदा स्थित जमीन को लेकर पिछले एक माह से चल रहा था। घटना को भी इसी के चलते अंजाम दिया।
0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x