शत् प्रतिशत मतदान कराना सच की दस्तक का उद्देश्य मनोज

सच की दस्तक डेस्क चन्दौली

सच की दस्तक पत्रिका द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान में पहल करते हुए पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के सुभाष पार्क में मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। इसकी शुरुआत तहसीलदार लालता प्रसाद, नायब तहसीलदार नीलम तिवारी नगर पालिका परिषद के चेयरमैन संतोष खरवार व मतदाता जागरूकता अभियान के आईकॉन राकेश रोशन ने हस्ताक्षर करके किया।

इस अवसर पर तहसीलदार लालता प्रसाद ने कहा कि मतदान एक आवश्यक कार्य है और देश निर्माण में एक कर्तव्य भी। अच्छी सरकार व अच्छा जनप्रतिनिधि के चयन के लिए हमें अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए ।

लोगों को भी जागरूक करना चाहिए ।वहीं चंदौली जिले की मतदाता जागरूकता अभियान के आईकॉन राकेश रोशन ने कहा कि खाना पानी बाद में लेकिन मतदान पहले यह मूल मंत्र मानकर मताधिकार का प्रयोग करें और राष्ट्र निर्माण में अपनी सहभागिता दें ।

वही इस अवसर पर मौजूद नायब तहसीलदार नीलम तिवारी ने भी लोगों को बढ़-चढ़कर मतदान करने के लिए कहा।

कार्यक्रम में शिरकत कर रहे नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष संतोष खरवार ने कहा कि हमें आसपास के लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करना होगा। पत्रिका द्वारा यह कार्य जो किया जा रहा है निश्चित तौर पर सराहनीय है ।

वही इस पत्रिका के खेल संपादक मनोज उपाध्याय ने कहा कि हमारी पत्रिका का मूल मंत्र है कि लोगों को जागृत करें। मताधिकार का प्रयोग करें, मतदान का प्रतिशत बढ़े जिससे जन प्रतिनिधि का चुनाव ठीक प्रकार से हो सके ।
इस अभियान में नीमा चन्दौली के अध्यक्ष एस के यादव ने भी लोगों को मतदान करने की सलाह दी।

इस अवसर पर डॉ आरके शर्मा राजीव गुप्ता, रेलवे इंटर कॉलेज के प्राचार्य अमरेंद्र, डॉ सरिता मौर्य अजय राय ,महेंद्र प्रजापति, अशोक शर्मा, विजय कुमार, स्वामीनाथ डॉ आनंद श्रीवास्तव, नितिन, राकेश दुबे, उदय, सोनू, विनीत, अजय कुमार सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे कार्यक्रम का संचालन बृजेश कुमार ने किया।

 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x