उपद्रवियों ने फिल्मी स्टाइल में व्यापारी परिवार को मारपीट कर किया घायल-

सच की दस्तक डेक्स चन्दौली

पूर्वी उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत पथरा गांव के समीप रविवार की देर रात्रि नगर के प्रतिष्ठित मिष्ठान भंडार के मालिक सहित उनके चार भाइयों को कुछ मनबढ़ यानि उपद्रवी युवकों ने फिल्मी स्टाइल में मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया साथ ही उनके पास से सोने की चैन छीन कर फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित राजकीय महिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को चिकित्सक में वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर की एक प्रतिष्ठित मिष्ठान भंडार का मालिक चंद्रमोहन अपने कर्मचारी को रविवार की देर रात्रि घर छोड़ने गया था। जैसे ही वह उसे छोड़कर वापस लौट रहा था कैथापुर गांव जायसवाल रोड पर जायसवाल स्कूल के पास लगभग कुछ मनबढ़ युवकों ने उसकी बाइक को हाथ देखकर रोका।

जैसे ही चंद्रमोहन ने अपनी बाइक रोकी तो युवकों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उसके बाद मनबढ़ युवकों ने चन्द्रमोहन की जमकर पिटाई कर दी साथी उसके गले का चेन भी छीन लिया। किसी प्रकार घायल चंद्रमोहन इसकी सूचना अपने भाइयों को दी।

सूचना मिलते ही उनके भाई अभिषेक, चंद्रशेखर, अजय तत्काल वहां पहुंच गए। उसके बाद मनबढ़ युवकों ने इन तीनों को भी गंभीर रूप से मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ितों का आरोप है कि वे लोग अपहरण की नियत से आए थे। लड़ाई झगड़े के दौरान उन युवकों ने चंद्रमोहन को घायलावस्था में घर में ले जाकर बंद करने का प्रयास किया लेकिन शोरगुल के कारण मन बढ़ युवकों की एक न चली।

उधर सूचना मिलते ही नगर के कोतवाल शिवानंद मिश्रा अपनी हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इस झगड़े में घायल युवकों को इलाज के लिए नगर के राजकीय महिला चिकित्सालय में भेजा।

दूसरी तरफ पुलिस ने इस घटना की जांच पड़ताल शुरू दी। जानकारी हो कि जायसवाल स्कूल नगर क्षेत्र में इस प्रकार की यह पहली घटना नहीं है कुछ दिन पूर्व में जायसवाल स्कूल के पास तमाम ऐसी घटनाएं हुई थी जिसके कारण सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से दो पुलिसकर्मियों को भी जयसवाल स्कूल के पास ड्यूटी लगाया गया था लेकिन समय बीतने के बाद एक बार पुनः मनबढ़ युवकों का आतंक इस क्षेत्र में बढ़ गया है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x