मिस्टर जीरो मैन का हुआ प्रमोशन समारोह

वाराणसी।  सिदव पब्लिक स्कूल में मिस्टर जीरो मैन  उपन्यास का प्रमोशन समारोह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। आपको बता दें कि वाराणसी में ही नहीं बल्कि ताज नगरी आगरा, प्रयागराज, भदोही, फिरोजाबाद एवं पूरे भारतवर्ष में मिस्टर जीरो मैन  उपन्यास का प्रमोशन किया गया है। बता दें कि मिस्टर जीरो मैन के प्रमोशन समारोह में आए हुए अतिथि गणों के गले में माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। सभी को मिस्टर जीरो मैन उपन्यास की एक-एक प्रति भी भेंट की गई। 
मिस्टर जीरो मैन उपन्यास की में मिस्टर जीरो मैन की कहानी में लम्बे समय से बहुत से उतार चढ़ाव आते हैं। फिर भी वह निराश नहीं होता ! और अपनी मंजिल तक पहुंचकर अपने मुकाम को हासिल कर लेता है ,और वह समाज के लिए हीरो बन जाता हैं  लेकिन फिर भी वह अपने आप को जीरो मानता है। इसके लेखक भदोही जिले के जाने-माने डॉ० जे०एस० बिंद जी हैं जो कि होम्योपैथी में महारथी हैं । 
वाराणसी के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में डॉ० विनोद बिंद जी एम०एस०, विशिष्ट अतिथि के रूप में रहे डॉ० ओपी प्रजापति जी, आगरा की धरती से चलकर युवा साहित्यकार अवधेश कुमार  निषाद मझवार एवम्  घनश्याम जी |
कार्यकर्म का संचालन हीरालाल बिंद जी ने किया। कार्यकर्म के संयोजक घनश्याम एडवोकेट जी बधाई के पात्र हैं | प्रमोशन समारोह में रहे सादर उपस्थित अतिथि गण विजय, स्वामी जी, पन्नालाल,अमरेंद्र,अनूप, राहुल, संजीव,हुकम चंद, कश्यप साहब जी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
कुल मिलाकर कार्यक्रम पूर्ण रूप से सफल रहा। 
 भगवान  गुहराज निषाद जी से प्रार्थना करते हैं कि मिस्टर जीरो मैन का नाम दिन पर दिन रोशन होता रहें
  
आख़िर असली हीरो ही तो  मिस्टर जीरो मैन है ……………
प्रस्तुति-अवधेश कुमार निषाद मझवार
ग्राम पूठपुरा पोस्ट उझावली 
तहसील फतेहाबाद आगरा उ. प्र.-283111
4 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
Avadhesh
6 months ago

बहुत सुंदर

1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x