अमर सिंह ने बताया, क्यों मुलायम ने कहा दोबारा प्रधानमंत्री बनें नरेंद्र मोदी-

लखनऊः 

लोकसभा चुनाव से पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव(Mulayam Singh Yadav) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) को लेकर दिए बयान ने उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ा दी है। उनके इस बयान के बाद लगातार नेताओं की टिप्पणियां सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) ने मुलायम के बयान पर निशाना साधा है।

अमर सिंह ने कहा कि ये बयान सिर्फ कन्फ्यूजन फैलाने के लिए दिया जा रहा है। ताकि चंद्रकला और रामा रमन के जो मामले चल रहे हैं जिन्होंने मुलायम सिंह यादव और मायावती के राज में भ्रष्टाचार किया था वह दब सके और प्रधानमंत्री मोदी कोई बड़ा कदम ना उठा सकें। उनका कहना है कि सपा संरक्षक ने प्रधानमंत्री की तारीफ भ्रम पैदा करने के लिए की है। बता दें कि, लोकसभा में बोलते हुए मुलायम ने कहा कि वह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि जितने सदस्य इस बार जीतकर आए हैं, दोबारा वह जीतकर आएं।

गौरतलब है कि, IAS अधिकारी बी. चंद्रकला के ठिकानों पर जिस खनन घोटाले को लेकर छापेमारी हुई, वह खनन उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल के दौरान हुआ था। उस दौरान अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे। इतना ही नहीं खनन मंत्रालय की जिम्मेदारी भी उन्हीं के पास थी।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x