लड़की हुई है : मासूम बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला –

अशोक शिंदे नाम के व्यक्ति की पत्‍नी ने 28 जून को बेटी को जन्‍म दिया था। इसके बाद से ही घर में सन्‍नाटा पसर गया –

देश के प्रधानमंत्री मोदी जी का बेटी बचाव वाला नारा उस वक्त सिर्फ़ शब्द बन कर हवा में उड़ा दिए गये जब महाराष्‍ट्र के यवतमाल के करामाना गांव से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. गांव में एक शख्‍स अशोक शिंदे के घर सातवीं संतान के रूप में फिर से लड़की पैदा हुई।ऐसे में इस परिवार ने उस नन्‍ही सी जान की नोच-नोच कर हत्‍या कर दी।इसके बाद उस नवजात को खेत में ही दफना दिया गया। 

मिली जानकारी के मुताबिक, शिंदे की पत्‍नी ने 28 जून को एक बेटी को जन्‍म दिया था। इसके बाद से घर में मातम पसर गया।अगले ही दिन उस बच्‍ची को मौत के घाट उतार कर दफना दिया गया. इस घटना की जानकारी एक अनजान शख्‍स ने पुलिस थाने के लैंडलाइन पर फोन कर दी। उस शख्‍स ने बताया कि बच्‍ची को नाखूनों से नोच-नोच कर मारा गया है। 

 

इसके बाद पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची और जमीन में दफनाई गई बच्ची के शव को बाहर निकलवाया।पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।फ़िलहाल इस मामले में डॉक्टर की रिपोर्ट आनी बाकी है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार किया जाएगा।हालांकि, बताया गया है कि बच्‍ची का पिता काम की तलाश में छत्‍तीसगढ़ गया है। 

 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

एक नज़र

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x