लेखक श्री पुनीत कुमार बाॅलीवुड सेलीब्रिटी गिरिजा शंकर द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर सिरसा में सम्मानित-

राष्ट्रीय कवि-लेखक श्री पुनीत कुमार बाॅलीवुड सेलीब्रिटी गिरिजा शंकर द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर सिरसा में सम्मानित।

 सिरसा न्यूज, 

अमीर सत्य फाऊंडेशन की ओर से ‘अमीर वर्ल्ड अचीवर्स अवार्ड 2019’ कार्यक्रम का आयोजन ओम सिने गार्डन, सिरसा ( हरियाणा ) की पावन धरती पर किया गया।

जिसमें तारा बाबा चेरीटे्बल ट्रस्ट के M.D गोबिंद कांडा जी ने मुख्य अतिथि के तौर पर, बाॅलीवुड सेलीब्रिटी गिरिजा शंकर जी ( महाभारत सीरियल के धृतराष्ट्र ) , उमर अहमद इलियासी जी ( चीफ इमाम ऑफ इंडिया) ,सरिता खुराना जी ( Zee खाना खजाना न्यूट्रीशनिस्ट ) और डॉ. मीनाक्षी कहकशां जी ( वरिष्ठ साहित्यकार) आदि ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की।

इस समारोह में कला, साहित्य, समाजसेवा, पत्रकारिता, चिकित्सा आदि क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य करने वाली 101 शख्सियतों को ‘अमीर वर्ल्ड अचीवर्स अवॉर्ड 2019’ से सम्मानित किया गया।

इस समारोह में राष्ट्रीय कवि-लेखक श्री पुनीत कुमार को भी अपनी लेखनी के माध्यम से सामाजिक कुरीतियों के विरुद्ध आवाज़ उठाने के लिए ‘अमीर वर्ल्ड अचीवर्स अवॉर्ड 2019’ से सम्मानित किया गया।

श्री पुनीत कुमार ने इस अवसर पर अमीर सत्य फाऊंडेशन की पूरी टीम का धन्यवाद किया और अपने इस राष्ट्रीय अवाॅर्ड को बड़ी विनम्रता से देश की रक्षा के लिए शहीद होने वाले सिपाहियों को समर्पित कर दिया ।

बता दें कि पुनीत कुमार की सैंकड़ो रचनाओं का प्रकाशन  देश के विभिन्न प्रान्तों ( पंजाब, हिमाचल, हरियाणा,राजस्थान, उत्तराखंड, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार,मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात, महाराष्ट्र ) और विदेश मे अमेरिका, हालैंड, कनाडा, जर्मनी, नेपाल के समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में हो चुका है और कुछ रचनाएं गुजराती भाषा और नेपाली भाषा मे अनुवाद होकर प्रकाशित हो चुकी हैं हैं। वह हिन्दी के साथ-साथ पंजाबी और अंग्रेजी भाषा मे भी लेखन कार्य करते हैं।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x