सफलता प्राप्त करने के लिए कोई शार्टकट मार्ग नही

सच की दस्तक न्यूज डेस्क चन्दौली

सैयदराजा स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज( जीजीआईसी )में बालिकाओं का विदाई समारोह धूमधाम से संपन्न हुआ।

इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या सुशीला देवी ने भी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बोर्ड की परीक्षा में सफलता के लिए उन्हें आशीष दिया।
विदाई समारोह में बच्चियों को भविष्य के लिए शुभकामना देते हुए विद्यालय की वरिष्ठ अध्यापिका डॉ विजयलक्ष्मी ने कहा कि मेहनत से सफलता प्राप्त की जाती है। निश्चित लक्ष्य को लेकर यदि परिश्रम किया जाए तो सफलता मिलनी तय है ।

इस कार्यक्रम में विद्यालय की शिक्षिका डॉ सुभद्रा ने भी छात्राओ को कहा कि सफलता का कोई शार्टकट नहीं होता इसलिए लक्ष्य की प्राप्ति के लिए परिश्रम करना अनिवार्य है।

विदाई समारोह का कार्यक्रम विद्यालय की अध्यापिका सुश्री श्वेता सिंह एवं श्रीमती कुसुम लता के मार्गदर्शन में हुआ ।

इस कार्यक्रम में अपने सीनियर को विदाई देते हुए कक्षा 11 के छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया ।
इसमें 52 गज का दामन रिजवाना, नृत्य डींग-डाँग संजना द्वारा तथा ,कपल डांस सरिता व तराना द्वारा प्रस्तुत किया गया । इसके अलावा चटक मटक संजना द्वारा कोको कोला लाओ सरिता द्वारा बहुत ही आकर्षक अंदाज में प्रस्तुत किया गया। ये गलियां ये चौबारा नृत्य पूजा के द्वारा प्रस्तुत किया। पूजा ने अपने उम्दा प्रस्तुति द्वारा सबका मन मोह लिया ।

कार्यक्रम के अंत मे जी जी आई सी की शिक्षिका डॉ सुभद्रा द्वारा एक एक फ्रॉक-सूट सरिता व पूजा को बढ़िया नृत्य प्रस्तुत करने पर दिया।

इस अवसर पर शिक्षिकायें उषा ,तनु, सोनिया, भाग्यमणि ,शशि ,कामिनी, शालिनी, स्नेहा, अनीता, मालती इत्यादि उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन 11 की छात्रा गुड़िया व साजिया द्वारा किया गया।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x